बदायूं, जेएनएन : जंगल में गोवंश का वध कर रहे तस्करों की बुधवार रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग के बाद एक तस्कर को पकड़ लिया गया। जबकि पांच फरार हो गए। मौके से पुलिस ने दो गोवंश के अलावा वध करने के उपकरण और बाइकें बरामद की हैं। घायल आरोपित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक सहसवान के भवानीपुर व रामपुर नेहरा गांव के जंगल में गोवंश के वध की सूचना पर टीम वहां पहुंची थी। तस्कर दोनों गोवंश का वध करने वाले थे कि पुलिस को देखते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में नईम पुत्र फुंदन निवासी गांव भवानीपुर खल्ली थाना सहसवान टांग में गोली लगने से घायल हो गया। घटनास्थल से पुलिस ने वध करने के औजारों के अलावा दोनों पशु और दो बाइकें बरामद की हैं।

आरोपित को अस्पताल लाया गया, यहां पूछताछ के दौरान उसने फरार साथियों के नाम वकील उर्फ वकीला, बाबर व अजीम निवासीगण गांव भवानीपुर खैरू के अलावा तसलीम निवासी भवानीपुर खल्ली बताया। आरोपितों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम व पुलिस मुठभेड़ का मुकदमा लिखा गया है। आरोपित नईम के खिलाफ पूर्व में भी आर्म्स एक्ट, गोवध निवारण अधिनियम व गैंगस्टर समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं।

तस्करों की तलाश में टीम रवाना 
एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि एक तस्कर को गोली लगी है। उसका इलाज कराया जा रहा है। फरार तस्करों की तलाश में टीम रवाना कर दी गई है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस