Move to Jagran APP

Viral video : छात्रा को खींचकर झाड़ियों में ले जाने वाले आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, सामने आई ये कहानी Badaun News

जंगल की झाडिय़ों में एक छात्रा से छेड़छाड़ व खींचतान करने का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 01:49 PM (IST)
Viral video : छात्रा को खींचकर झाड़ियों में ले जाने वाले आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, सामने आई ये कहानी Badaun News
Viral video : छात्रा को खींचकर झाड़ियों में ले जाने वाले आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, सामने आई ये कहानी Badaun News

जेएनएन, बदायूं : जंगल की झाडिय़ों में एक छात्रा से छेड़छाड़ व खींचतान करने का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के भाई की तहरीर पर चार आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

वायरल हुआ था घटना का वीडियो : सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक युवक स्कूल ड्रेस पहने व बैग लटकाए हुई छात्रा को झाडिय़ों के बीच खींचकर ले जाते और छेड़छाड़ करते दिख रहा था। जबकि इसका विरोध कर रहे युवक को एक अन्य युवक पकड़े हुए था। चौथा युवक पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहा था। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर सहसवान निवासी नाजिम व सलमान नाम के युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में ये बोले आरोपित : पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि किशोरी को उसी के गांव का अरशद झाडिय़ों में लेकर आया था। वीडियो अकबर निवासी सहसवान बना रहा था। बाद में पुलिस ने छात्रा के परिजनों से संपर्क साधा और उन्हें पूरे प्रकरण की जानकारी दी। छात्रा के भाई ने चार आरोपित पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का मुकदमा लिखाया है।

बैंक ले जाने के बहाने बाइक पर बैठाया : छात्रा सहसवान के एक इंटर कालेज में 12वीं में पड़ती है। उसने परिजनों को बताया कि वह दो दिसंबर को कॉलेज से लौट रही थी कि तभी अरशद बाइक से रास्ते में मिला और बैंक का विड्राल फार्म भरवाने के बहाने उसे बाइक पर बैठा लिया। फिर सरसोता रोड पर उसे झाडिय़ों में ले गया। वहां उसके तीन साथी पहले से ही मौजूद थे। चारों ने उससे छेड़छाड़ की और वीडियो बना ली। वह उनके चंगुल से छूट भागी तो फिर से अरशद उसे बाइक से रास्ते मिला। बोला कि उन लोगों ने वीडियो डिलीट कर दी है इसलिए घर पर कुछ न बताए।

मुकदमा दर्ज कर दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं। जबकि दो की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। -अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.