Move to Jagran APP

अहलादपुर मुठभेड़ में सीसीटीवी कैमरे बने पुलिस के मददगार

अहलादपुर मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों ने छह जनवरी की शाम 5.35 बजे ही शहर के अंदर दाखिल हुए

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 09:45 AM (IST)
अहलादपुर मुठभेड़ में सीसीटीवी कैमरे बने पुलिस के मददगार
अहलादपुर मुठभेड़ में सीसीटीवी कैमरे बने पुलिस के मददगार

बरेली, जेएनएन: अहलादपुर मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों ने छह जनवरी की शाम 5.35 बजे ही शहर की तरफ प्रवेश किया था। एसएसपी ने साफ कर दिया कि भले ही बदमाशों की चेहरे फुटेज में साफ न हों लेकिन उधर से गुजरने का समय दोनों की कॉल डिटेल से मिलान कर गया। 5.35 बजे दोनों के फोन की लोकेशन फतेहगंज पश्चिमी में थी। इसके बाद जब टोल प्लाजा पर लगे कैमरों की रिकॉर्डिग चेक की गई तो बाइक पर सवार दोनों बदमाश वहां से गुजरते हुए दिखे। चूंकि वह बाइक वाली सबसे आखिरी लेन में थे, बूंदाबांदी भी हो रही थी। यही कारण है कि महज चेहरे साफ नहीं हैं। मगर कॉल डिटेल व बाइक की पहचान से पुष्टि हो रही।

loksabha election banner

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया बदमाशों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से अहम सुराग मिलना तय थे। इसीलिए पता कराया गया कि अशोक व दीपक की लोकेशन वारदात से एक दिन पहले कहां थी। पता चला कि रविवार शाम 5.35 बजे दोनों के मोबाइल फोन फतेहगंज पश्चिमी में थे। यानी बदमाश वहां मौजूद थे। पुष्टि के लिए टोल प्लाजा की फुटेज चेक की तो अशोक व कपिल की कद-काठी के दो अलग-अलग बाइकों पर युवक दिखे। वे बदमाश ही थे। इतना ही नहीं, जो बाइक दिख रही है उसका रंग और बदमाशों की बाइक का रंग मेल खा रहा है। जो जैकेट बदमाशों ने पहनी थी, वो भी फुटेज में बाइक से गुजरे दोनों युवकों की जैकेट से मेल खा रही हैं। बदमाश कुछ देर के लिए सीबीगंज में भी रुके थे। रात 9.20 बजे बदमाश पीलीभीत रोड पर थे। कॉल डिटेल व सर्विलांस के जरिये उनकी सारी लोकेशन आ चुकी है। बताया जा रहा है कि इसके अलावा पुलिस को और भी खास सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द ही इसका खुलासा करेगी, साथ ही फरार बदमाशों की तलाश में लगी है। इसके लिए मूढापांडे के टोल प्लाजा की फुटेज भी चेक कराई। पुलिस का मानना है कि जब मारे गए बदमाश इन टोलों से गुजरे हैं तो फिर फरार बदमाश भी इसी से गुजरे होंगे। टोल प्लाजा में गुजरे हजारों लोगों में बदमाश कौन थे, पुलिस को यह तलाशने में मशक्कत करनी पड़ रही है।

---------

फुटेज में चेहरे साफ नहीं दिख रहे लेकिन बदमाशों की जैकेट, बाइक का रंग, टाइमिंग सब कुछ मेल कर रही है। सीडीआर से निकाली गई टाइमिंग से भी साफ हो गया कि बदमाश इसी टोल प्लाजा से गुजरे हैं। इसी आधार पर उनके साथियों की तलाश की जा रही है।

- मुनिराज जी, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.