बरेली, जेएनएन। Pilibhit Private Hospital Video Viral : पीलीभीत मेंं स्टेडियम रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद स्टाफ और तीमारदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना का वीडियो रविवार की रात से इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। घटना को लेकर मृतक के स्वजन और अस्पताल के प्रबंधक ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव मिलक से कुछ लोग विगत 8 जनवरी को दोपहर एक मरीज को लेकर इस निजी अस्पताल में लाए थे। चिकित्सकों ने मरीज को भर्ती कर लिया। इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। मृतक के भाई ने सदर कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि भर्ती करते समय उनसे 35 हजार रुपये जमा करा लिए गए। तहरीर में आरोप लगाया गया कि इलाज में चिकित्सकों की लापरवाही की वजह से मरीज की मौत हुई। मरीज की मौत के बाद अस्पताल में कहा गया कि शव तभी ले जाने दिया जाएगा जब पचास हजार रुपये और जमा करें।

जब तीमारदारों ने रुपया नहीं होने की बात कही तो आरोप है कि चिकित्सकों के इशारे पर स्टाफ के कर्मियों ने मारपीट शुरू कर दी। दूसरी ओर अस्पताल के प्रबंधक ने मृतक मरीज के तीन तीमारदारों पर शराब पीकर आने और स्टाफ के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस बारे में जब अस्पताल के संचालक से जानकारी चाही गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। उधर, सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्द्धन सिंह के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी। 

Edited By: Ravi Mishra