Move to Jagran APP

Pilibhit News: पीलीभीत में चार दिन से लापता बीएड के छात्र का नहर में मिला शव, पुल के पास खड़ी मिली स्कूटी

Pilibhit News बरेली के पीलीभीत में चार दिन से लापता बीएड छात्र का शव नहर में उतराता मिला।यह छात्र अपने घर से चार दिन पहले निकला था।जिसके बाद से वह लापता था।हालांकि छात्र की स्कूटी नहर के पास खड़ी मिली।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 09:18 AM (IST)
Pilibhit News: पीलीभीत में चार दिन से लापता बीएड के छात्र का नहर में मिला शव, पुल के पास खड़ी मिली स्कूटी
Pilibhit News: पीलीभीत में चार दिन से लापता बीएड के छात्र का नहर में मिला शव

बरेली, जागरण संवाददाता। Pilibhit News : बरेली मंडल के पीलीभीत जिले से चार दिन से लापता बीएड के छात्र का शव चौथे दिन नहर में उतराता मिला। उक्त छात्र चार दिनों से गायब था। जिसके शव को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हरदोई ब्रांच नहर के डूंडा पुल से बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि उक्त छात्र की स्कूटी भी पुल के पास ही खड़ी मिली। इस घटना से क्षेत्रवासी सकते में है।

loksabha election banner

पुल के पास ही खड़ी मिली थी स्कूटी

पूरनपुर नगर से सटे देहात क्षेत्र के नारायनपुर निवासी परिषदीय स्कूल के शिक्षक वासुदेव यादव का बेटा कपिल यादव बीएड छात्र था। रविवार की सुबह स्वजन से कुछ देर में आने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद उसकी स्कूटी पूरनपुर पीलीभीत हाईवे पर हरदोई ब्रांच नहर पुल के पास खड़ी मिली थी। नहर में डूबने की आशंका को लेकर उसकी तलाश कराई जा रही थी।

गोताखोरों ने बरामद की थी छात्र की चप्पलें

मंगलवार पुल के बाद से चप्पल बरामद कर ली गई थी। गोताखोरों की मदद से लगातार उसकी तलाश के प्रयास जारी थे। बुधवार सुबह घुंघचाई क्षेत्र के डूंडा पुल पर नहर में एक शव उतराते देखा गया। बाहर निकलवा कर उसकी शिनाख्त कपिल के रूप में की गई। घटना को लेकर स्वजन बेहाल है।

सूचना मिलने पर घुंघचाई चौकी इंचार्ज मंगल सिंह टीम के साथ पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसके बाद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.