बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime : पीलीभीत में इंटरनेट मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनका फोटो शेयर करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने सहित कई आरोपों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है।

हजारा थाना क्षेत्र के गांव शास्त्रीनगर निवासी सूरज कुमार भारती ने बुधवार को सुबह आठ बजे अपनी फेसबुक आईडी से हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी अंकित कर उनके चित्र सहित फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे हिंदू वर्ग की धार्मिक भावनाओं को बेहद ठेस पहुंची। साथ ही उनमें आरोपित युवक के खिलाफ आक्रोश फैल गया।

भाजपा पदाधिकारी शिवम राजभर निवासी शांतिनगर द्वारा आरोपित के इंटरनेट मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टों के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने मामले की तहरीर हजारा थाना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि आरोपित ने इस तरह का कृत्य कर धार्मिक भावना भड़काने का प्रयास किया है। उसके इस तरह के कृत्य से लोगों की भावनाओं को गहरी ठेस पहुंची है। इंस्पेक्टर हजारा हरीशबर्धन सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आईअी एक्ट आदि के आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी धरपकड़ के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

Edited By: Ravi Mishra