बरेली, जेएनएन।Pilibhit Crime News : पीलीभीत जिले में घर से तीन सगी बहनें लापता हो गईं।पहली अगस्त से लापता तीन बेटियों को परिवार वालों ने काफी तलाश किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला है।परिवार वालों ने पुलिस में चार युवकों के खिलाफ बहला-फुसलाकर तीनों बेटियों को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि बेटियां घर से नकदी, जेवरात और मोबाइल फोन भी ले गई हैं। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीलीभीत जिला महिला चिकित्सालय में कार्यरत कर्मचारी ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पहली अगस्त को वह अपनी ड्यूटी पर आया हुआ था। ड्यूटी खत्म होने के बाद शाम को घर पहुंचा तो उसकी तीनों पुत्रियां लापता थीं। तीनों पुत्रियों की उम्र क्रमश: 17, 15 व 13 साल है। पुत्रियां घर से नकदी, जेवरात और मोबाइल भी ले गई हैं। जानकारी करने पर पता चला कि तीनों किशोरियों को कामिल, रेशू, आदिल और दानिश बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए हैं।

किशोरियां आखिरी बार शहर के मुहल्ला छोटा खुदागंज में देखी गई हैं। उसने तीनों को काफी समय तक तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने शुक्रवार की रात को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि लापता किशोरियों की तलाश के लिए ठेका चौकी प्रभारी निर्देश चौहान के नेतृत्व में टीम लगाई गई है। जल्द तीनों किशोरियों को बरामद कर लिया जाएगा। एक अन्य मामले में सदर कोतवाली क्षेत्र में एक मुहल्ला निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि विगत चार अगस्त को उसकी 16 वर्षीय पुत्री को अजहर उर्फ बाबी निवासी मुहल्ला खैरुल्ला शाह अपने दोस्त अमन, राजा, नदीम और मुन्ना के सहयोग से बहला फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Samanvay Pandey