पीलीभीत, जेएनएन। Pilibhit Crime : पीलीभीत में रहने वाले एक ग्रामीण की मौत हो गई। उसका शव ग्रामीणों को पेड़ पर रस्सी के जरिए फंदे से लटकता मिला। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों में सनसनी फैल गई। परिजनों के अनुसार ग्रामीण तड़के घर से निकला था। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र की घुंघचाई चौकी के गांव कसगंजा का है। बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण पूरनपुर बंडा हाईवे पर स्थित गन्ने के खेत से गुजरे। जहां उन्हें एक पेड़ पर रस्सी लटकती दिखाई दी। यह देख ग्रामीण पेड के पास पहुंचे तो उन्हें वहां पर फंदे पर लटकती एक ग्रामीण की लाश मिली। यह देख ग्रामीणों हैरान रह गए। जिसके बाद मामले की सूचना परिजनों को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन ने फंदे पर लटक रहे शव की शिनाख्त जहीर अहमद (47) निवासी कसगंजा के रूप में की। जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

इधर मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया। तो उन्हें जानकारी मिली कि जहीर बुधवार को तडके घर से निकला था। उस समय परिवार के लोग घर में सो रहे थे। जिसके बाद जहीर घर वापस नहीं लौटा। जहीर की अचानक मौत होने से परिजन भी सकते में है। हालांकि अभी तक जहीर की मौत होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम से ही मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने घटना के बाबत अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। - एसके सिंह, प्रभारी निरीक्षक, पूरनपुर कोतवाली 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस