Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए जनसभा में पहुंचने लगे लोग, पीलीभीत की हर सड़क भगवा रंग में रंगी

CM Yogi Visit Pilibhit मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने तो अपराह्न करीब तीन बजे यहां पहुंच रहे हैं लेकिन जनसभा स्थल पर भीड़ एकत्र होने लगी है। कार्यकर्ताओं में मुख्यमंत्री का संबोधन सुनने के प्रति खासा उत्साह दिखाई दे रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 30 Dec 2021 01:30 PM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 01:30 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए जनसभा में पहुंचने लगे लोग, पीलीभीत की हर सड़क भगवा रंग में रंगी
लोगों के जनसभा स्थल पर पहुंचने का क्रम 11.30 बजे से ही शुरू हो चुका है।

पीलीभीत, जेएनएन। CM Yogi Visit Pilibhit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने तो अपराह्न करीब तीन बजे यहां पहुंच रहे हैं लेकिन जनसभा स्थल पर भीड़ एकत्र होने लगी है। कार्यकर्ताओं में मुख्यमंत्री का संबोधन सुनने के प्रति खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। जिले के दूर दराज इलाकों ने तमाम लोग बसों तथा अन्य वाहनों में सवार होकर शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कालेज मैदान पर पहुंचने लगे हैं।

loksabha election banner

लोगों के जनसभा स्थल पर पहुंचने का क्रम पूर्वाह्न 11.30 बजे से ही शुरू हो चुका है। पूरनपुर, बीसलपुर, बरखेड़ा, गजरौला, अमरिया, जहानाबाद, न्यूरिया, मझोला, माधोटांडा से लेकर कलीनगर और सुदूर हजारा तक से तमाम लोग जनसभा स्थल पर पहुंच चुके हैं। दोपहर तक जनसभा स्थल पर हजारों की भीड़ एकत्र हो चुकी है। जनसभा में आने वाले लोगों के चेहरों पर उत्साह झलक रहा है। जनसभा स्थल से लेकर गौहनिया चौराहा पर पुलिस फोर्स सुरक्षा के लिए मुस्तैद है। दूसरी ओर जिले के विभिन्न स्थानों से लोगों का जनसभा स्थल पर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है।

होर्डिंग को लेकर भाजपा नेता भिड़े, पुलिस भी पहुंचीः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के मद्देनजर भाजपा नेताओं ने शहर को होर्डिंग बैनर आदि से पाट दिया है। बुधवार को शहर के नौगवां ओवरब्रिज पर होर्डिंग लगाने को लेकर भाजपा नेताओं के बीच विवाद हो गया। देखते देखते दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज के साथ हाथापाई की नौबत आ गई। मौके पर खासी भीड़ भी जुट गई। जिस कारण यातायात भी बाधित हो गया। मामले की सूचना मिलने पर सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

भाजपा नेताओं के विवाद का मामला खासा चर्चा में रहा। सदर विधायक संजय सिंह गंगवार की ओर से शहर के ज्यादातर सड़कों पर मुख्यमंत्री के स्वागत संबंधी होर्डिंग लगाए गए हैं। अन्य भाजपा नेताओं ने भी होर्डिंग और बैनर आदि लगवाए हैं। बुधवार को सायं करीब चार बजे शहर के नौगवां ओवरब्रिज पर लगे होर्डिंग के ऊपर दूसरे होर्डिंग लगाने की भनक लगते ही सदर विधायक के छोटे भाई विजय सिंह गंगवार अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। उस वक्त वहां भाजपा टिकट के दो अन्य दावेदारों के समर्थक भी मौजूद थे।

होर्डिंग के ऊपर होर्डिंग लगाने की बात पर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा। गाली गलौज के साथ हाथापाई की नौबत तक आ गई। भाजपा नेताओं के बीच हो रहे विवाद को देख मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। जिसके चलते ओवरब्रिज पर यातायात भी बाधित हो गया। इस बीच सूचना पाकर सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत किया। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक होर्डिंग लगाने को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिसे बाद में शांत करा दिया गया। फि्लहाल स्थिति सामान्य है। मामले की बाबत किसी तरह की लिखापढ़त नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.