Move to Jagran APP

Lockdown : पीएम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर भड़के लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार Bareilly News

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे प्रयासों को लेकर चाहबाई के युवक ने फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 08:55 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 08:55 PM (IST)
Lockdown : पीएम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर भड़के लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार Bareilly News
Lockdown : पीएम के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर भड़के लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार Bareilly News

बरेली, जेएनएन । कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रयास किए जा रहे है। जिसके लिए  सभी उनकी सराहना कर रहे हैं। लेकिन चाहबाई के युवक ने प्रधानमंत्री के प्रयासों के खिलाफ फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी। जिसे देखकर जब लोगों ने उक्त युवक को मना किया तो उसने लोगों का उपहास उड़ाया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक बातें भी कही। जिसके बाद भड़के लोगों ने पुलिस से शिकायत कर दी।

loksabha election banner

गश्त कर रहे दारोगा से की शिकायत 

लोग अपना आक्रोश जाहिर ही कर रहे थे कि उन्हें प्रेमनगर थाने के दारोगा अवधेश कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ गश्त करते दिखाई दिए। जिस पर लोगाें ने उन्हें रोक लिया, आैर चाहबाई में रहने वाले युवक विष्णु शर्मा के संबंध में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने युवक पर प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक बातें लिखने और बोलने की शिकायत की।

लोगों का गुस्सा देख चेक की फेसबुक आई डी 

लोगों का गुस्सा देख और मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने भी तत्परता दिखाई। उन्होंने लोगाें द्वारा की गई शिकायत को देखते हुए तत्काल आरोपित युवक की फेसबुक आईडी चेक की। जिसमें पुलिस कई दिन से लगातार प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट मिली।

अधिकारियों को दी जानकारी, तुरंत की कार्रवाई 

जिसके बाद दारोगा ने तुरंत इस प्रकरण की जानकारी अपने अाला अफसरों को दी। जिनके आदेश पर पुलिस युवक के घर पहुंची। जहां पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसके मोबाइल को जब्त करने की कार्रवाई की। इसके साथ ही दारोगा की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.