Move to Jagran APP

फ्लाईओवर उद्घाटन से पहले पप्पू का यू टर्न

सोमवार को शहामतगंज फ्लाईओवर के उद्घाटन करने की अपनी घोषणा से विधायक पप्पू भरतौल ने यू टर्न ले लिया।

By Edited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 03:23 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 01:41 PM (IST)
फ्लाईओवर उद्घाटन से पहले पप्पू का यू टर्न
फ्लाईओवर उद्घाटन से पहले पप्पू का यू टर्न

जागरण संवाददाता, बरेली : सोमवार को शहामतगंज फ्लाईओवर के उद्घाटन करने की अपनी घोषणा से विधायक पप्पू भरतौल ने यू टर्न ले लिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से हुई बात का हवाला देकर विधायक उद्घाटन करने की बात से पलट गए। उन्होने कहा कि इसका उद्घाटन मै नही मुख्यमंत्री ही करेगे।

loksabha election banner

बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने सोमवार रात शहामतगंज फ्लाईओवर के उद्घाटन की घोषणा की थी। उन्होने मीडिया को इसकी जानकारी देने के साथ ही मंगलवार दोपहर 11.30 बजे लोकार्पण का समय दिया। उन्होने जिले के सभी विधायको, महापौर उमेश गौतम और सांसद धर्मेद्र कश्यप को भी इस मौके पर आमंत्रित किए जाने बात कही। फ्लाईओवर का लोकार्पण होने की सूचना समाचार पत्रो मे पढ़ने के बाद मंगलवार को निर्धारित समय से पहले ही बड़ी संख्या मे लोग बरेली कालेज के पास एकत्रित होने लगे। तय समय से करीब एक घंटे बाद पप्पू भरतौल, सांसद धर्मेद्र कश्यप, विधायक केसर सिंह और विधायक श्यामबिहारी लाल के साथ पहुंचे। फ्लाईओवर से काफी पहले उन्होने गाड़ी का यू टर्न देकर अपनी मंशा जाहिर कर दी। वही पर सभी लोग गाड़ी से उतरे।

पप्पू ने फ्लाईओवर का उद्घाटन करने की अपनी घोषणा से इन्कार कर दिया। बोले, यह उन्होने कहा ही नही। साथ ही उन्होने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेद्रनाथ पांडेय से हुई बात का जिक्र किया और उनके निर्देश का हवाला देते हुए कहा कि इसका उद्घाटन मै नही मुख्यमंत्री योगी करेगे। इस संबंध मे उनका समय लिए जाने के प्रयास किए जा रहे है। पांच मिनट बाद ही वापस चले गए।

इनसेट-----

जनता ने हटाया बैरियर

जनप्रतिनिधियो के जाने के बाद ही मौके पर मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। उन्होने वहां से बैरियर हटाना शुरू किया। सैकड़ो बाइक सवार, ट्राई साइकिल पर दिव्यांग, कार सवार, टेपो और एंबुलेस फ्लाईओवर के ऊपर अपनी अपनी रफ्तार से फर्राटा भर रही थी। वाहनो की यह भीड़ फ्लाईओवर के दूसरी तरफ निकल गए। अब दोनो ओर से फ्लाईओवर आवागमन शुरू हो चुका था। करीब बीस मिनट बाद बारादरी थाने के पुलिसकर्मियो ने लोगो पर डंडा फटकारना शुरू किया। लोगो ने आक्रोश जताया लेकिन सख्ती होते देख खामोश हो गए।

वर्जन-------

फ्लाईओवर का शुरू होना बेहद जरूरी है। अगर इस पर आवागमन होता तो कल एक अस्पताल मे दो महिलाओं की मौत नही हुई होती। इस संबंध मे सुबह पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बात हुई है। उन्होने मुख्यमंत्री का समय लेकर जल्द ही फ्लाईओवर का उद्घाटन कराने का आश्वासन दिया है। आम जनता का आक्रोश था इसी लिए पुल देखने आया हूं। अगर पुल जल्द नही खोला गया तो जनता खुद इस का उद्घाटन कर देगी।

-राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल, विधायक बिथरी चैनपुर

-------

फ्लाईओवर पर आम लोगो के निकलने की जानकारी मिली थी। करीब बीस मिनट तक यहां यातायात जारी रहा। इसकी जानकारी पर यातायात रोकने के निर्देश दिए गए। जेसीबी की मदद से बैरीकेट्स फिर लगवाए गए है। घटना के संबंध मे एसीएम और थाने से रिपोर्ट मांगी गई है। फ्लाईओवर पर व्यूकटर सहित कई काम बाकी है। इनके पूर्ण होते ही इसे वाहनो के लिए खोल दिया जाएगा। संभावना है कि छोटे वाहनो के लिए इसे जल्द ही खोल दिया जाए।

-सत्येद्र कुमार, प्रभारी डीएम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.