Move to Jagran APP

UP Police: सिपाही की दबंगई, चालक को पीटकर स्कूली बच्चों से भरी बस को बनाया बंधक Bareilly News

देर शाम रिठौरा में कार में टक्कर लगने से नाराज सिपाहियों ने दबंगई दिखाई। स्कूल बस के चालक को पीटा इसके बाद बस को कब्जे में ले लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 08:37 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 08:37 AM (IST)
UP Police: सिपाही की दबंगई, चालक को पीटकर स्कूली बच्चों से भरी बस को बनाया बंधक Bareilly News
UP Police: सिपाही की दबंगई, चालक को पीटकर स्कूली बच्चों से भरी बस को बनाया बंधक Bareilly News

जेएनएन, बरेली : देर शाम रिठौरा में कार में टक्कर लगने से नाराज सिपाहियों ने दबंगई दिखाई। स्कूल बस के चालक को पीटा, इसके बाद बस को कब्जे में ले लिया। राहगीरों ने मारपीट होती देखी फिर बस को पीलीभीत की ओर ले जाते देखा तो अगवा किए जाने की अफवाह फैलने लगी। आनन-फानन पुलिस सक्रिय हुई, जिसके बाद पता चला कि बस पीलीभीत कोतवाली पहुंच गई है। दोनों सिपाही उसे खड़ी कर कहीं चले गए हैं। वहीं, घटना से बच्चे व शिक्षिकाएं सहम गईं। उनका कहना था कि उनके साथ अभद्रता की गई।

loksabha election banner

पीलीभीत के अंगूरी देवी स्कूल के बच्चे गुरुवार को शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। शाम को वापस जा रहे थे, उसी दौरान रिठौरा में आगे चल रही एक कार में अचानक ब्रेक लगने से बस उसमें जा भिड़ी। इस पर कार सवार दो युवक उतरे, जिनमें एक पुलिस की वर्दी पहने था, जबकि दूसरा सादा कपड़ों में था। स्कूल की प्रिंसिपल उपासना शर्मा ने बताया कि दोनों ने खुद को सिपाही बताते हुए चालक से मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद एक युवक नीचे उतरकर कार में परिवार के साथ बैठ गया, जबकि दूसरे ने चालक को कब्जे में ले लिया। अभद्रता करता रहा। जबरन अपने साथ चलने को कहा। मारपीट और बस अपने साथ लेकर चलने की बात सुनी तो राहगीरों में बस के अगवा किए जाने की अफवाह फैलने लगी। दूसरी ओर सिपाही जबरन बस को अपने साथ पीलीभीत कोतवाली ले जाने लगा। दूसरी ओर पुलिस बस की लोकेशन तलाशने में जुट गई। बाद में पता चला कि दोनों सिपाही उस बस को पीलीभीत कोतवाली में खड़ी कर कहीं चले गए हैं। बच्चों को पहले ही चौराहा पर उतार दिया गया था।

कोतवाली पहुंचे सीओ, सिपाही की तलाश

मामला आला अधिकारियों तक पहुंचा तो पीलीभीत के सीओ धर्म सिंह मर्छाल कोतवाली पहुंचे। दोनों सिपाही की पहचान हो गई लेकिन वे नहीं मिले। देर रात उन्हें तलाशा जा रहा था।

पुलिसकर्मियों ने की शिक्षिकाओं से अभद्रता

पीलीभीत के अंगूरी देवी स्कूल की प्रिंसिपल उपासना शर्मा ने बताया कि टक्कर लगने के बाद पुलिसकर्मी बस चालक से मारपीट करने लगे। शिक्षिकाओं ने कहा था कि कार मरम्मत का खर्च दे देंगे मगर वे सुनने को तैयार नहीं थे। सिपाहियों ने बस में सवार शिक्षिकाओं से भी अभद्रता की। 

प्रभारी एसपी बोले- जांच के लिए सीओ को भेजा

पीलीभीत के प्रभारी एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच के लिए सीओ को कोतवाली भेजा। सर्विलांस के सिपाही पर आरोप है, इसकी जांच कराई जाएगी। गलती पाई गई तो कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.