जेएनएन, बरेली : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की सफलता से विपक्ष बौखला गया है। जनता को भड़काने का काम कर रहा है। वह उत्तराखंड में कैंची धाम से वापस लौटने के बाद विधायक के आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष की अल्पसंख्यकों को गुमराह कर प्रदेश को दंगों की आग में झोंकने की साजिश भाजपा सरकार में नाकाम रही। एअर स्ट्राइक, धारा 370, 35ए, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर जब कहीं विरोध नहीं हुआ तो विपक्ष ओछी राजनीति पर उतर आया। कांग्रेस, सपा और बसपा ने मिलकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जनता को गुमराह कर किया। आरोप लगाया कि अन्य प्रदेशों से किराये पर गुंडे बुलाकर सूबे को नुकसान पहुंचाने की साजिश की। पूरे देश में जगह-जगह दंगा भड़काने की साजिश रची। जांच में यदि किसी के खिलाफ सबूत मिला तो हम उनको नहीं बख्शेंगे। हर हाल में एक-एक अराजकता का हिसाब देना ही होगा। उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से किसी का अहित नहीं होगा।

बहेड़ी पहुंचने पर विधायक छत्रपाल सिंह गंगवार, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, दमखोदा ब्लॉक प्रमुख पति दुष्यंत कुमार गंगवार, बहेड़ी ब्लॉक प्रमुख पति चौधरी आराम सिंह, सुरेश गंगवार, सुनील रस्तोगी, राहुल गुप्ता, सेठ प्रमोद अग्रवाल, अनिल शर्मा, अतुल गर्ग, महेश शर्मा रवि अरोड़ा इत्यादि ने स्वागत किया।

शहर में भी हुआ स्वागत

बहेड़ी से शहर आने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा के आवास पर स्वागत हुआ। वे पूर्व महापौर सुभाष पटेल के आवास पर भी गए और उनसे मुलाकात की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस