Move to Jagran APP

Operation Bijali : बदायूं पुलिस ने 48 घंटे में पकड़े टॉपटेन की सूची में शामिल 60 बदमाश

Operation Bijali कानपुर एनकाउंटर केस के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस का अपराधियों पर कहर बरपाने का क्रम जारी है। पूरे प्रदेश में अपराधियों की धर पकड के लिए विशेष अभियान चलाए जा रहे है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:50 PM (IST)
Operation Bijali : बदायूं पुलिस ने 48 घंटे में पकड़े टॉपटेन की सूची में शामिल 60 बदमाश
Operation Bijali : बदायूं पुलिस ने 48 घंटे में पकड़े टॉपटेन की सूची में शामिल 60 बदमाश

बदायूं, जेएनएन। कानपुर एनकाउंटर केस के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस का अपराधियों पर कहर बरपाने का क्रम जारी है। पूरे प्रदेश में अपराधियों की धर पकड के लिए विशेष अभियान चलाए जा रहे है। जिनमें पुलिस को सफलता भी मिली है। इसी क्रम में बदायूं पुलिस ने आपरेशन बिजली चलाकर टॉप टेन की फेहरिस्त में शामिल 60 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। बदायूं पुलिस ने यह गिरफ्तारी 48 घंटे के अंदर की है ।

loksabha election banner

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में जिले में अपराधियों की धरपकड़ को विशेष अभियान ऑपरेशन बिजली चलाया गया। इसके अंतर्गत जिले के सभी थानों पर अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। अभियान में अपराधी, माफिया, टॉप-10 अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। अलग अलग थाना व कोतवाली स्तर पर पुलिस ने 56 मुकदमें दर्ज किए गए।

इसमें सिविल लाइंस थाने में छह, बिनावर में चार, कुवरगांव में तीन, उझानी में पांच, कादरचौक में तीन, उसहैत में पांच, मूसाझाग में एक, दातागंज में पांच, अलापुर में तीन, उसावां में तीन, हजरतपुर में दो, बिसौली में तीन, सहसवान में तीन, जरीफनगर में चार, बिल्सी में एक, इस्लामनगर में एक, उघैती में एक, फैजगंज बेहटा में एक और, वजीरगंज में दो दर्ज किए गए। एसएसपी ने सभी थाना प्राभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि क्षेत्र में कोई अपराधिक तत्व घूमता नहीं मिलना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.