Move to Jagran APP

दबंगई: अनुसूचित जाति की लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को किया अधमरा, मुख्य आरोपित गिरफ्तार Pilibhit News

बीसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों गुटों के लोगों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान करीब आधा दर्जन लोग घायल

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 11:33 AM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 12:19 PM (IST)
दबंगई: अनुसूचित जाति की लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को किया अधमरा, मुख्य आरोपित गिरफ्तार Pilibhit News
दबंगई: अनुसूचित जाति की लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को किया अधमरा, मुख्य आरोपित गिरफ्तार Pilibhit News

जेएनएन, पीलीभीत : गांव के बाहर उपले लेने गई अनुसूचित जाति की लड़की से युवक ने छेड़छाड़ की। जानकारी पर उसके परिजन जब आरोपितों के यहां शिकायत करने पहुंचे तो उन पर हमला कर दिया गया। लड़की के पिता को पीटकर अधमरा कर दिया, बरेली के निजी अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। भाई व चाचा को भी गहरी चोटें आईं। पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित कालू को पकड़ लिया है। 

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली अनुसूचित जाति की लड़की गुरुवार शाम करीब पांच बजे गांव के बाहर लगे बठिहा से उपले लेने गई थी। आरोप है कि तभी वहां घात लगाए बैठे सुरेश के बेटे कालू ने उससे छेड़छाड़ की। उसके चंगुल से छूटकर वह बमुश्किल घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद लड़की के पिता, भाई व चाचा शिकायत करने आरोपित के घर पहुंचे। आरोप है कि युवक के घरवालों ने शिकायत सुनने के बजाय धारदार हथियारों व लाठी डंडों से उन पर हमला कर दिया। पिता को जमीन पर गिराकर लाठियों से इतना पीटा कि वे बेसुध हो गए। शोर शराबा हुआ तो ग्रामीणों ने बीच बचाव किया। बाद में तीनों को बरेली के निजी अस्पताल भेजा गया जहां लड़की के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। 

सूचना पर सीओ प्रवीण मलिक फोर्स के साथ गांव पहुंचे। तनाव के मद्देनजर वहां फोर्स तैनात कर दी गई है। लड़की के चाचा की ओर से कालू, खिलावन, संजू, सत्यपाल, महीपाल, नंदलाल व दो अज्ञात के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। शनिवार को पुलिस ने हमले के मुख्य आरोपित कालू को गिरफ्तार कर लिया है ।फिलहाल पुलिस उससे मामले की बाबत पूछताछ कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि इस मामले में नामजद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.