Move to Jagran APP

बरेली में कब्जा लेने गई टीम का कब्जेधारियों ने किया विरोध, टीम ने दी डेढ़ माह की मोहलत

नगर निगम की टीम कब्जा लेने गई। इस पर रह रहे मनोज विकट और दूसरे लोगों ने विरोध किया। भीड़ जुटने से हंगामा बढ़ गया। मौके पर पुलिस पहुंची बावजूद इसके घंटे भर गहमागहमी रही।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 07:59 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 05:52 PM (IST)
बरेली में कब्जा लेने गई टीम का कब्जेधारियों ने किया विरोध, टीम ने दी डेढ़ माह की मोहलत
बरेली में कब्जा लेने गई टीम का कब्जेधारियों ने किया विरोध, टीम ने दी डेढ़ माह की मोहलत

बरेली, जेएनएन। एसडीएम कोर्ट के निर्णय के बाद मढ़ीनाथ चौकी के पास बने एक निर्माण पर नगर निगम टीम शुक्रवार को कब्जा लेने गई। इस पर कब्जा लेने वाली टीम ने विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। हालांकि बाद में नगर निगम ने सख्ती दिखाई तो एक महीने की मोहलत मांगी। मढ़ीनाथ चौकी के पास बना निर्माण पहले नेकपुर के अंतर्गत ग्राम समाज की संपत्ति थी, जो बाद में नगर निगम को मिल गई थी।

loksabha election banner

मामला सदर कोर्ट में था। बीती 12 मार्च को एसडीएम कोर्ट ने नगर निगम के पक्ष में निर्णय सुनाया। शुक्रवार को नगर निगम की टीम कब्जा लेने गई। इस पर रह रहे मनोज विकट और दूसरे लोगों ने विरोध किया। भीड़ जुटने से हंगामा बढ़ गया। मौके पर पुलिस पहुंची, बावजूद इसके घंटे भर गहमागहमी रही। नगर निगम टीम ने सख्ती दिखाते हुए बनी चार दुकानें सील कीं। इस पर कब्जेदारों ने लिखित प्रार्थना पत्र देकर डेढ़ महीने की मोहलत मांगी। जिस पर नगर निगम अधिकारी राजी हो गए।

बच्चे और गर्भवती महिला, इसलिए दी मोहलत

कर अधिकारी ललितेश सक्सेना ने बताया कि घर में बच्चे और गर्भवती महिला थी। इसलिए डेढ़ महीने की मोहलत दी है। इतने समय में संबंधित लोग जगह का इंतजाम कर लें। निगम डेढ़ महीने बाद फिर कब्जा लेने जाएगा। वहीं मकान में रह रहे मनोज विकट का आरोप है कि नगर निगम फर्जी कागजों के आधार पर उन्हें परेशान कर रहा। टीम ने महिलाओं से अभद्रता और धक्कामुक्की की है। इसकी शिकायत करेंगे।

संपति निगम की है। उन्हें डेढ़ महीने की मोहलत दी गई है। अगर इसके बाद उन्होंने विरोध किया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। -अभिषेक आनंद, नगर आयुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.