Move to Jagran APP

बरेली में हाईवे पर बेकाबू ट्रक का खूनी खेल, तीन बाइक को रौंदने के बाद वैन से भिड़ा, नौ की माैत Bareilly News

बरेली-बीसलपुर हाईवे पर बुधवार शाम हुए दर्दनाक हादसे में एक परिवार के छह लोगों समेत नौ लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 12:22 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 09:46 AM (IST)
बरेली में हाईवे पर बेकाबू ट्रक का खूनी खेल, तीन बाइक को रौंदने के बाद वैन से भिड़ा, नौ की माैत Bareilly News
बरेली में हाईवे पर बेकाबू ट्रक का खूनी खेल, तीन बाइक को रौंदने के बाद वैन से भिड़ा, नौ की माैत Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बरेली-बीसलपुर हाईवे पर बुधवार शाम कैलाश पुल के पास एक बेकाबू ट्रक ने खूनी खेल खेला। ट्रक ने पहले दो बाइकों को टक्कर मारी। फिर तीसरी बाइक को रौंद डाला। जिससे वह ट्रक में ही फंस गई। ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया तो बाइक में रगड़ लगने से आग लग गई। इसके बावजूद चालक ने ट्रक नहीं रोका। रफ्तार और बढ़ा दी। इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही वैन में जा भिड़ा। हादसे में वैन चालक, उसमें सवार एक ही परिवार के छह लोगों और बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। मृतक पीलीभीत के बीसलपुर और शाहजहांपुर में पुवायां के रहने वाले हैैं। 

loksabha election banner

यह दर्दनाक हादसा बुधवार शाम करीब छह बजे भुता थाना क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि बीसलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने पहले अहरौला-राघवपुर गांव के बीच एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ने ट्रक की रफ्तार बढ़ दी और भागने लगा। बमुश्किल एक किलोमीटर आगे चल पाया था। तभी दौलतपुर मोड़ के पास दूसरी बाइक से टकरा गया तो बाइक सवार युवक घायल हो गया। हड़बड़ाहट में आगे बढऩे पर कैलाश पुल के पास ट्रक ने तीसरी बाइक को रौंद दिया। बाइक पर शाहजहांपुर जिले में पुवायां के बड़ा गांव निवासी संदीप व उनकी पत्नी रिया श्रीवास्तव सवार थीं। हादसे में दंपती ने वहीं दम तोड़ दिया।

इस दौरान संजीव की बाइक ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गई। मगर चालक ने फिर भी ट्रक नहीं रोका। जिससे जमीन में घिसटने से बाइक में आग लग गई। जलती हुई बाइक के साथ बेकाबू ट्रक तेजी से आगे बढ़ता चला जा रहा था। बताते हैं इस दौरान वहां तैनात यूपी 100 ने ट्रक के नीचे से आग निकलती देखी तो उसे रुकवाने का प्रयास किया। 

उधर, पुलिस को देखकर चालक ने ट्रक की गति बढ़ा दी और बीसलपुर जा रही एक वैन में भी जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे जा गिरी। उसमें सवार एक ही परिवार के जीनत पत्नी महमूद, शीबा पत्नी साबिर, सबा पुत्री इकरार, ढाई माह के हुसैन, इस्मा, रहमत  और वैन चालक युनूस की मौत हो गई। जबकि दानिश, रूबी, आरिफ और डेढ़ साल का सुमबुल घायल हो गए। ये सभी ग्राम ग्यासपुर, थाना बीसलपुर, पीलीभीत के रहने वाले हैैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मृतकों में ज्यादातर ने बरेली के निजी अस्पताल पहुंचने के बाद या फिर रास्ते में दम तोड़ा है।  

अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंचे डीएम और एसएसपी 

भीषण हादसे की सूचना मिलने पर डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी शैलेष पांडेय रात में ही घटनास्थल पर पहुंच गए। अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल भी जाना। घायलों के इलाज में कोताही न बरते जाने के निर्देश दिए। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक लखनऊ के नंबर यूपी 32 एचएच 2043 का है। चालक के भी वही के होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.