बरेली, जेएनएन। कलक्ट्रेट परिसर में मंगलवार को सुबह से ही प्रत्याशी नामांकन कराने के लिए पहुंचे। समाजवादी पार्टी के 4 प्रत्याशियों, भाजपा के तीन और बसपा के दो प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

मंगलवार को सुबह 11 बजे से ही कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन कराने वालों का आना शुरू हो गया। सबसे पहले समाजवादी पार्टी के फरीदपुर सीट से प्रत्याशी विजय पाल सिंह ने पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद फरीदपुर से ही भाजपा के प्रत्याशी प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल अपना पर्चा भरने के लिए कलक्ट्रेट आए। समर्थकों के साथ उन्होंने पर्चा दाखिल किया। इसके बाद भाजपा के मीरगंज से प्रत्याशी डॉक्टर डीसी वर्मा ने समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पर आकर नामांकन पत्र दाखिल किया।

कुछ देर बाद मीरगंज से ही समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुल्तान बेग समर्थकों के साथ पर्चा भरने कलक्ट्रेट पहुंचे। इसके बाद बसपा से बिथरी चैनपुर सीट पर चुनाव लड़ रहे आशीष पटेल ने आकर पर्चा दाखिल किया। कुछ देर बाद बहेड़ी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अताउर्र रहमान समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया। फिर नवाबगंज से भाजपा प्रत्याशी एमपी आर्य ने कलक्ट्रेट आकर पर्चा भरा। दोपहर करीब 3 बजे सपा के आंवला प्रत्याशी पंडित राधा कृष्ण शर्मा ने कलक्ट्रेट पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद बसपा से भोजीपुरा प्रत्याशी योगेश पटेल ने अपना पर्चा दाखिल किया। योगेश पटेल भाजपा से बगावत कर चुनाव लड़ रहे हैं। वह भाजपा के ब्‍लाक प्रमुख थे लेकिन, विधानसभा का टिकट न मिलने पर बगावत कर बैठे और बसपा में शामिल हो गए। बसपा ने उन्‍हें अपना प्रत्‍याशी बनाया है।

Edited By: Ravi Mishra