Move to Jagran APP

भैस छुड़ाने पहुंचे नेताजी अधिकारी से बोले- अभी देखता हूं कितनी कार्रवाई करता है नगर निगम

संयुक्त नगर आयुक्त ने कहा कि वह जुर्माना की राशि जमा कर दें और भैसे ले जाएं। इस पर नेताजी भडक उठे। वह अधिकारियों पर रौब जमाने लगे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 01:35 PM (IST)
भैस छुड़ाने पहुंचे नेताजी अधिकारी से बोले- अभी देखता हूं कितनी कार्रवाई करता है नगर निगम
भैस छुड़ाने पहुंचे नेताजी अधिकारी से बोले- अभी देखता हूं कितनी कार्रवाई करता है नगर निगम

बरेली, जेएनएन। नगर निगम में सोमवार को एक नेता जी भैंस छुड़ाने के लिए अधिकारियों पर धौंस जमाते नजर आए। खास बात यह है कि इसके लिए उन्होंने एक बड़े मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों पर रौब जमाने की भी कोशिश की लेकिन अधिकारी नहीं माने।

loksabha election banner

नगर निगम ने दो दिन पहले पार्षद रईस मियां की शिकायत पर हजियापुर में एक डेयरी संचालक पर कार्रवाई की थी। संचालक के यहां से नगर निगम की टीम ने दो भैंसों को जब्त करके कान्हा उपवन भेज दिया था। सोमवार को इन भैसों को छुड़ाने के लिए एक नेता जी संयुक्त नगर आयुक्त के कार्यालय पहुंच गए। नेता जी डेयरी संचालक की सिफारिश लेकर पहुंचे थे ।

नेता जी संयुक्त नगर आयुक्त से भैंस छोड़ने का दबाव बनाने लगे। इस पर संयुक्त नगर आयुक्त ने कहा कि वह जुर्माना की राशि जमा कर दें और भैसे ले जाएं। इस पर नेताजी भडक उठे। वह अधिकारियों पर रौब जमाने लगे। बोले सिर्फ इसी संचालक की भैंस क्यों जब्त की गई है। वहां पर दूसरी भी डेयरी चल रही है। मैं भी देखता हूं कि कितनी डेयरी पर नगर निगम कार्रवाई करता है।

इस पर संयुक्त नगर आयुक्त ने कहा कि डेयरी में आठ भैंसे थी इसलिए आठ हजार रूपये जमा कर दे और भैंसे छुड़ा ले जाएं। इस पर नेता जी नेतागिरी दिखाते हुए बोले दो भैसे पकड़ी है तो दो हजार ले लो और भैंस छोड़ दो और कार्रवाई भी न करो। इसके बाद डेयरी संचालक भी आ गया और वह भी अपने भाई के एक पार्टी से जुडे होने का हवाला देने लगा। हालांकि अधिकारियों ने कह दिया कि जुर्माना जमा करने पर ही भैंस छोड़ी जाएगी।

शहर को साफ रखने के लिए डेयरी पर कार्रवाई जारी रहेगी। कुछ लोग भैंस छुड़ाने के लिए आए थे लेकिन उन्हें नियम मुताबिक ही भैंस छुड़ाने के लिए बता दिया। अजीत कुमार सिंह, संयुक्त नगर आयुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.