Move to Jagran APP

Murder : विरोध करने पर स्मैक तस्करों ने इस तरह से किया सभासद के पत‍ि का कत्ल Bareilly News

स्मैक तस्करी का विरोध करने पर सभासद के पति की बीच बाजार में हत्या कर दी गई। वह अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे वहां आए चार हमलावरों ने उन पर तमंचे से फायरिंग की और फरार हो गये।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 08:25 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:25 AM (IST)
Murder : विरोध करने पर स्मैक तस्करों ने इस तरह से किया सभासद के पत‍ि का कत्ल Bareilly News
Murder : विरोध करने पर स्मैक तस्करों ने इस तरह से किया सभासद के पत‍ि का कत्ल Bareilly News

जेएनएन, बरेली : स्मैक तस्करी का विरोध करने पर सभासद के पति की बीच बाजार में हत्या कर दी गई। वह अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे, वहां आए चार हमलावरों ने उन पर तमंचे से अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए।

loksabha election banner

काउंटर पर बैठे असलम पर बरसाई गोलियां

फतेहगंज पश्चिमी के वार्ड पांच में रहने वाले मोहम्मद असलम सपा से जुड़े हुए थे। उनकी पत्नी शबनम निहाली नगर पंचायत में सभासद हैं। बुधवार शाम करीब सात बजे मोहम्मद असलम अपने भाई मोहम्मद अकरम के साथ बाजार में अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। आरोप है कि उसी दौरान कस्बे के मुहल्ला लोधीनगर निवासी हरीश कातिब व रिफाकत अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां आए। सीधे काउंटर पर पहुंचे और असलम को निशाना बनाते हुए तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

असलम के गिरते ही फरार हो गए हमलावर 

इसमें से एक गोली असलम के पेट में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर गए। इतने में चारों आरोपित वहां से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। असलम को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची मगर हालत गंभीर होने पर उन्हें बरेली के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान असलम की मौत हो गई।

सूचना पाकर देर रात एसएसपी शैलेष पांडेय भी मौके पर पहुंचे।

मृतक का भाई बोला तस्करी का करते थे विरोध 

मृतक के भाई अकरम ने बताया कि उनके भाई कस्बे में होने वाली स्मैक तस्करी का विरोध करते थे। इसके चलते उन्होंने कई शिकायतें भी की थीं। पिछले कुछ दिनों से उन्हें धमकियां मिल रहीं थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी। अकरम की तहरीर पर हरीश कातिब व रिफाकत सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हत्यारोपितों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-शैलेष पांडेय, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.