बरेली, जेएनएन। बेड को लेकर रविवार सुबह शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में दो मरीजों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एक मरीज की पटक-पटकर हत्या कर दी। जिससे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने आरोपित को पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।कोरोना की जांच कराने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।  

सिंधौली थाना क्षेत्र के ढकिया हमीदनगर गांव निवासी हंसराम यादव कुछ माह से रोजा थाना क्षेत्र के रेती मुहल्ला निवासी रामसनेही के मकान पर किराये पर स्वजन के साथ रह रहे थे। शनिवार रात करीब 12 बजे हंसराम के पथरी का दर्द होने लगा। पत्नी सुनीता उन्हें मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। जहां कोरोना की जांच कराने के बाद होल्डिंग एरिया में बेड नंबर 21 पर भर्ती करा दिया। जहां शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के चार खंभा मुहल्ला निवासी अब्दुल रहमान बेड नंबर 27 पर भर्ती था। वह मानसिक रूप से पीड़ित था। सुबह करीब आठ बजे अब्दुल रहमान शौच को गया था। वापस होल्डिंग एरिया में पहुंचा तो उसने हंसराम को उनके बेड से हटने के लिए कहा। जब उन्होंने मना कर दिया तो अब्दुल ने उन्हें बेड से नीचे धक्का दे दिया। इसके बाद उनकी पटक-पटककर हत्या कर दी। जिससे होल्डिंग एरिया में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों ने आरोपित को पकड़ लिया। इसके बाद चौक कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। आरोपित की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के स्वजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।

इस लिए होल्डिंग एरिया में भर्ती होते है मरीज

मरीजों को भर्ती करने से पहले उनकी कोरोना की जांच कराई जाती है। जांच रिपोर्ट आने तक मरीजाें को होल्डिंग एरिया में भर्ती करा दिया जाता है। जहां स्वास्थ्यकर्मी पीपीई किट पहनकर उपचार करते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप