पीलीभीत, जागरण संवाददाता। Murder in Pilibhit : पीलीभीत में एक महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने महिला के तीनों पुत्रों को भी घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे पड़ोसियों से खिड़की को लेकर विवाद होना बताया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुहल्ला बाग गुलशेर खां निवासी भरत सैनी परिवहन विभाग में कर्मचारी हैं। उनका मकान की खिचड़ी को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद में पहले भी धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत एक महीने से पीड़ित परिवार पुलिस से करता रहा लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे फिर पड़ोसियों से विवाद हुआ। इसी दौरान पड़ोसियों ने लाठी-डंडे लेकर सैनी परिवार पर हमला कर दिया। भरत सैनी की पत्नी रमा सैनी और तीन पुत्र राहुल, विशेष और विवेक पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। इस हमले में महिला और उसके तीनों पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इसी दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी सुनील दत्त भी पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के लोगों से पूरे प्रकरण की जानकारी ली।

तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर कोतवाल नरेश कुमार त्यागी का कहना है कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By: Ravi Mishra