बरेली(जेएनएन) : कुत्ते के भौंकने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। हमलावरों ने ईट व पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर दी। घटना से गांव में तनाव फैल गया। एसपी देहात, सीओ व थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।

गांव सेंधा निवासी मधु देवी पत्नी सर्वेश ने बताया कि घर के बाहर उनकी भैंस बंधी थी। पड़ोस के रहने वाले ब्रजपाल का कुत्ता उनकी भैंस पर भौंका तो छोटे बेटे सुमित ने कुत्ते को डंडा मारकर दौड़ाने का प्रयास किया। इसपर बौखलाए ब्रजपाल ने उनके बेटे सुमित को पीट दिया। सर्वेश तथा उसके बेटे विपिन ने कुत्ते को बाधकर रखने को कहा तो ब्रजपाल आग बबूला हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों की तरफ से पथराव शुरू हो गया। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने सर्वेश को घेर लिया। उसके सिर व गुप्तांग पर ईट-पत्थर से ताबड़तोड़ प्रहार किए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सर्वेश इफको में संविदा कर्मी थे। सूचना पर एसपी देहात डॉ. सतीश कुमार कई थानों का फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया। घटना के बाद से हमलावर फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

एसओ भमोरा विजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के बाद से हमलावर घर से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस