जेएनएन, बरेली: बारादरी क्षेत्र में डेढ़ साल की मासूम पर चाकू रखकर बच्ची की मां के साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि उसके देवर ने दिया। महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसे भी जान से मार डालने की धमकी दी। रात में चीख पुकार के बाद भी कोई बचाने कोई नहीं आया। एसपी सिटी के आदेश पर बारादरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

बारादरी थानाक्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाला युवक श्यामगंज में बेकरी में काम करता है। घर पर उसका एक भाई और रहता है जिसकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर मायके चली गई। मंगलवार को युवती के पति का अपने छोटे भाई से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जिस पर वह घर से चला गया। बुधवार रात में युवती अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ अकेली सो रही थी।

आरोप है कि करीब एक बजे देवर उसके कमरे में घुस आया और उसे पकड़ लिया। उसने शोर मचाया तो देवर ने चाकू निकाल लिया। पास में सो रही उसकी डेढ़ साल की बेटी पर चाकू तानकर दुष्कर्म किया और इस बीच युवती अपनी बच्ची को लेकर घर से भागकर अपनी बहन के पास आ गई। फिर दोनों बहनें दोपहर में एसपी सिटी के ऑफिस में पहुंची और घटना बताई। एसपी सिटी के आदेश के बाद बारादरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया।

युवती ने अपने देवर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज करवाकर कार्रवाई करवाई जा रही है। - अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी।

 

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप