Move to Jagran APP

Molestation in Bareilly : तमंचे के बल पर नाबालिग से छेड़छाड़ कर किया वीडियो वायरल, पांच गिरफ्तार

Molestation in Bareilly छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन फार्म भरकर घर लौट रही नाबालिग छात्रा को रास्ते में शोहदों ने चाकू व तमंचे के बल पर रोक लिया और छेड़छाड़ की। इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 08:15 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:15 AM (IST)
Molestation in Bareilly : तमंचे के बल पर नाबालिग से छेड़छाड़ कर किया वीडियो वायरल, पांच गिरफ्तार
तमंचे के बल पर नााबालिग से छेड़छाड़ कर किया वीडियो वायरल, पांच गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन फार्म भरकर घर लौट रही नाबालिग छात्रा को रास्ते में शोहदों ने चाकू व तमंचे के बल पर रोक लिया और छेड़छाड़ की। इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लौटते समय छात्रा के साथ कथित प्रेमी भी था। पुलिस ने आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग के प्रेमी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

शाही थाना क्षेत्र की इंटर की छात्रा 21 सितंबर को छात्रवृत्ति फार्म ऑनलाइन भरने और आधार कार्ड निकलवाने बाजार गई थी। दोपहर में वह पैदल ही घर लौट रही थी। रास्ते में घात लगाए आठ शोहदों ने उसे रोक लिया। पीड़िता के मुताबिक युवकों ने अश्लील हरकत और मारपीट की। उसके कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की। इस दौरान एक आरोपी देवकीनंदन ने वीडियो भी बना लिया।

जान से मारने की धमकी देकर उसे खेत में खींच कर ले जाने लगे। पीड़िता रोने लगी तो आरोपियों ने उसे इस शर्त पर छोड़ा कि वह घर जाकर घटना के बारे में किसी को नहीं बताएगी। जान से मारने की धमकी दी। जैसे-तैसे आरोपितों से छूट पीड़िता घर पहुंची। आरोपितों ने बनाए गए वीडियो को वायरल कर दिया। सात को घर वालों को वायरल वीडियो के बारे में जानकारी हुई।

पिता ने गुरुवार देरशाम शीशगढ़ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने देवकीनंदन, नरेश सैनी, सोनू कश्यप, सुमित पाली, उस्मान शाह निवासी गांव भुड़ासी, सोनू उर्फ टनाटन गंगवार, अजहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रताप, सोनू और सुमित की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.