Move to Jagran APP

बरेली : दुष्कर्मी नंदोई की हरकताें से परेशान युवती काे आया गुस्सा, पुलिस को दे डाली आत्महत्या करने की धमकी

Molestation in Bareilly यूपी के बरेली में दुष्कर्मी नंदोई से परेशान युवती ने पुलिस को आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। युवती ने पुलिस को यह धमकी सुनवाई न करने पर दी। युवती ने अपने नंदोई पर दुष्कर्म करने का गंभीर आराेप लगाया है। युवती का कहना है

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:53 AM (IST)
बरेली : दुष्कर्मी नंदोई की हरकताें से परेशान युवती काे आया गुस्सा, पुलिस को दे डाली आत्महत्या करने की धमकी
बरेली में दुष्कर्मी नंदोई से परेशान युवती ने पुलिस को दी आत्महत्या की धमकी, जानिए फिर क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : यूपी के बरेली में दुष्कर्मी नंदोई से परेशान युवती ने पुलिस को आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। युवती ने पुलिस को यह धमकी सुनवाई न करने पर दी। युवती ने अपने नंदोई पर दुष्कर्म करने का गंभीर आराेप लगाया है। युवती का कहना है कि नंदोई ने उसके अश्लील फोटो खींच रखे है जिनसे ब्लैकमेल कर वह काफी दिनों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बरेली एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए है।

loksabha election banner

कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने नंदोई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने एसएसपी को उनके कार्यालय में शिकायती पत्र दे न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसके पति सफाई कर्मचारी हैं और वह एक निजी अस्पताल में कर्मचारी है। पति सीधे और नशा आदि से दूर रहते हैं। उनके नंद व नंदोई भी उन्हीं के घर में रहते हैं।

साल 2020 में एक दिन नंदोई ने उनके पति को शराब पिलाई और उनके सोने के बाद खुद शराब के नशे में उसके कमरे में पहुंचा। आरोप है कि महिला के विरोध करने पर नंदोई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। आरोप यह भी है कि नंदोई ने फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैक मेलिंग शुरू कर दी और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

15 दिसंबर 2021 को उनके साथ नंद व नंदोई ने काफी मारपीट व अपशब्द भी कहे। शारीरिक व मानसिक परेशान होकर वह शिकायत करने पहुंची महिला ने आरोपित नंदोई के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आत्महत्या करने की बात कही है। एसएसपी ने मामले की जांचकर कार्रवाई के निर्देश कैंट पुलिस को दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.