Move to Jagran APP

विधायक पप्पू भरतौल कार्यालय पर रहे नजरबंद

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल को पुलिस ने रविवार को उनके आफिस में ही नजरबंद कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:08 AM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 09:08 AM (IST)
विधायक पप्पू भरतौल कार्यालय पर रहे नजरबंद
विधायक पप्पू भरतौल कार्यालय पर रहे नजरबंद

जागरण संवाददाता, बरेली: बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल को पुलिस ने रविवार को उनके आफिस में ही नजरबंद कर दिया। विधायक के बारादरी स्थित आफिस पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

loksabha election banner

सुबह सात बजे पुलिस विधायक के भरतौल स्थित आफिस में पहुंच गई। इसके अलावा उनके आवास के बाहर भी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। एडीएम एफआर मनोज पाण्डेय, एसपी सिटी अभिनंदन सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार, सीओ एलआईयू के अलावा पांच गाड़ी पीएसी व भारी संख्या में पुलिस फोर्स विधायक के आवास व आफिस पर तैनात कर दिया। दोपहर करीब ढाई बजे विधायक अपने आवास पर नहाने गए तब भी पुलिस तैनात रही। रात में अधिकारी तो चले आए लेकिन फोर्स तैनात रहा। नजरबंद करने को लेकर विधायक खासे गुस्से में थे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से नाराजगी जताई। विधायक का कहना था कि पुलिस-प्रशासन अपनी कमी छिपाने के लिए उन्हें मोहरा बना रहा है। बकौल विधायक अधिकारी उनसे कह रहे थे कि वह खजुरिया गांव में ग्रामीणों को कांवड़ उमरिया के रास्ते से न ले जाने के लिए कहे। इस पर विधायक ने साफ कह दिया कि उन्होंने न तो किसी से कांवड़ ले जाने के लिए कहा है और न ही किसी को रोकने के लिए कहेंगे। अधिकारी मुझसे कहते रहे कि मैं ग्रामीणों को मनाऊं। मैं किसी को कांवड़ ले जाने से कैसे रोक सकता हूं। कह दिया कि अधिकारी खुद जाएं और समझाएं उन्होंने ही यह विवाद खड़ा किया है। - पप्पू भरतौल, विधायक बिथरी। लॉ एण्ड आर्डर को देखते हुए एहतियातन विधायक को नजरबंद करना पड़ा। गांव में पुलिस प्रशासन के अधिकारी नजर रखे हुए हैं।

-अभिनंदन सिहं, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.