Move to Jagran APP

Mishap in Badaun : साथ‍ियों सहि‍त नहा रहे युवक की गंगा में डूबने से मौत

Mishap in Badaun बदायूं में साथ‍ियो साथ गंगा में नहा रहे एक युवक की अचानक डूबने से मौत हो गई। घटना क‍िस्‍तोली घाट पर घटी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 12:40 PM (IST)
Mishap in Badaun : साथ‍ियों सहि‍त नहा रहे युवक की गंगा में डूबने से मौत
Mishap in Badaun : साथ‍ियों सहि‍त नहा रहे युवक की गंगा में डूबने से मौत

बदायूं, जेएनएन।Mishap in Badaun:  बदायूं में साथ‍ियो साथ गंगा में नहा रहे एक युवक की अचानक डूबने से मौत हो गई। घटना क‍िस्‍तोली घाट पर घटी। जरीफनगर थाना क्षेत्र के मालपुर के निकट किस्तोली गांव में रहने वाला युवक सुखदेव शनि‍वार को अपने दोस्‍तो के साथ घाट पर नहाने गया था।

loksabha election banner

सुखदेव अपने दोस्‍तों के गंंगा नदी में स्‍नान कर रहा था, तभी अचानक वह गहरे पानी में चला गया। ज‍िसके चलते वह डूबने लगा। यह देख साथ‍ियों में हड़कंप मच गया। सा‍थ‍ियों ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्‍होंने सुखदेव को बचाने के लि‍ए नदी में छलांग लगा दी। करीब दो घंटे तक युवक को खोजने के बाद उसका शव ग्रामीणों ने नदी से बाहर नि‍काला। मौत की खबर सुनकर पर‍िवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.