Move to Jagran APP

Bareilly में सिपाही के घर चोरी, बच्चों के स्कूल बैग में 11 लाख के जेवर-नकदी भरकर ले गए बदमाश

Miscreants Stolen Constable House in Bareilly बरेली के इज्जतनगर के मुड़िया अहमदनगर में चोरों ने रविवार देर रात सिपाही के घर को निशाना बनाया। सिपाही के घर से चाेर जेवर व नकदी समेत 11 लाख रुपये का माल उड़ा ले गये।

By JagranEdited By: Samanvay PandeyPublished: Mon, 26 Sep 2022 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:58 PM (IST)
Bareilly में सिपाही के घर चोरी, बच्चों के स्कूल बैग में 11 लाख के जेवर-नकदी भरकर ले गए बदमाश
Miscreants Stolen Constable House in Bareilly : इज्जतनगर में सिपाही के घर 11 लाख की चोरी। जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली। Miscreants Stolen Constable House in Bareilly : बरेली के इज्जतनगर के मुड़िया अहमदनगर में चोरों ने रविवार देर रात सिपाही के घर को निशाना बनाया। सिपाही के घर से चाेर जेवर व नकदी समेत 11 लाख रुपये का माल उड़ा ले गये। पुलिस ने प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिपाही के दो भाई सेना में हैं

वारदात इज्जतनगर के मुड़िया अहमदनगर गांव में हुई है। यहां के रहने वाले गिरिजाशंकर चार भाई हैं। दो सेना में हैं जबकि चंद्रभान सिंह फतेहपुर जनपद में फायर विभाग में सिपाही हैं। सभी एक ही घर में रहते हैं। गिरिजाशंकर ने बताया कि रविवार रात भाभी पूनम, देवरानी अनीता व बच्चे घर पर थे। सभी रात करीब 10 बजे सो गए।

दो कमरों की दीवार बदमाशों ने काटी

देर रात करीब ढा़ई बजे अनीता उठी तो देखा कि कमरे में लाइट जल रही है। वह थोड़ा ही आगे बढ़ी तो लाइट बंद हो गई। उन्हें अंदेशा हुआ कि कोई है। इस पर गिरिजाशंकर को उठाया। पड़ोसियों को जानकारी दी गई। सभी पहुंचे तो देखा कि दो कमरों की चोरों ने दीवारें काट रखी थी। दो बक्से गायब थे।

चार बदमाशों के होने का अंदेशा

कमरे में अलमारी का लॉकर टूटा पड़ा था। चोर घर से सोने-चांदी के जेवरात व 48 हजार छह सौ रुपये की नगदी लेकर भाग खड़े हुए थे। डायल-112 पुलिस को जानकारी दी गई। आस-पास देखा गया पीछे खेत में दोनों बक्से खाली मिले। पास में ही दो बाइकों के टायर व पैरों के अलग-अलग निशान मिले। अंदेशा है कि चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

स्कूल का बैग खाली कर ले गए सामान

गिरिजाशंकर ने बताया कि घर में बच्चे का स्कूली बैग रखा था। चोरों ने बैग से कापी-किताब निकाल दिया और बैग लेकर चले गए। अंदेशा जताया जा रहा है कि बैग में ही चोर सामान लेकर गए हैं। चोरों ने नकदी व जेवरात के अलावा अन्य कोई सामान नहीं छुआ। घर में हाथ लगे दोनों मोबाइल चोर खेत में फेंक गए।

अंदर से बंद कर लिया कमरे का दरवाजा

चोर पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे। दीवार काटकर कमरे में जब चोर दाखिल हुए तो अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। यही वजह रही कि अनीता जागने के बाद भी सीधे कमरे में नहीं पहुंच सकी। आहट पाते ही चोर भाग खड़े हुए। इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.