पीलीभीत, जेएनएन। Stolen in Pilibhit : गजरौला में चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर 1.20 लाख रुपये की नकदी समेत अन्य माल चुरा लिया और फरार हो गए। सुबह जब व्यापारी अपनी दुकानें खोलने पहुंचे, तब उन्हें चोरी का पता चला। मामले की तहरीर थाने में दी गई है।

कस्बा गजरौला कला में क्षेत्र के गांव वहानपुर पुलिया के जन सेवा केंद्र और एक मेडिकल स्टोर है। दोनों दुकानदार शनिवार की शाम अपने प्रतिष्ठान बंद करके घरों को चले गए। रात में किसी समय चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।मेडिकल स्टोर संचालित करने वाले अमित कुमार के अनुसार चोरों ने उनकी दुकान से दवाइयों सहित 50 हजार की नकदी चुरा ली। 

जनसेवा केंद्र संचालक संजीव कुमार ने बताया कि दुकान से एक सोलर पैनल, बैटरा, इनवर्टर ,प्रिंटर नकदी आदि सामान चोरों ने चुराया है कि दोनों दुकान से करीब 1,20 लाख की नकदी व अन्य सामान चोरी हुआ है। दोनों दुकानदारों का कहना है कि रविवार को सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि दुकान के पास पीछे की दीवार टूटी हुई है। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। जिसे देखकर उसके होश उड़ गए।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।  गजरौला कला में चोरी का सिलसिला लगातार जारी है लेकिन चोर पुलिस के हाथ नहीं आ रहे। विगत सितंबर को गजरौला कस्बा में सियाराम के घर जेवरात सहित चार लाख की चोरी हुई थी। इसके बाद 11 नवंबर को तनवीर बैटरी की दुकान पर करीब तीन लाख की चोरी हुई। फिर 16 नवंबर को गजरौला कस्बा के आदर्श किसान इंटर कालेज के पास बाइक पर बैठी महिला के कुंडल लुटेरे ने लूट ले गए। गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि चोरी की घटना उनके संज्ञान में नहीं है। चौकी प्रभारी को  भेजकर पता करते हैं।

Edited By: Ravi Mishra