बरेली, जेएनएन। Minorities Commission News : तंजीम उलमा ए इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने दिल्ली दौरे के दौरान जहांगीरपूरी इलाके में स्थित मदीना मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ाई और अवाम से खिताब किया। मौलाना ने कहा कि मुसलमानों को मौजूदा हालात से मायूस होने और घबराने की जरूरत नहीं है। लोग सब्र और बर्दाश्त से काम लेते रहें। हमें किसी भी राजनीतिक पार्टी या किसी राजनीतिक व्यक्ति की खुल्लम खुल्ला मुखालफत नहीं करनी है।

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने जुमे की नमाज के बाद नवनिर्मित राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इकबाल सिंह से मुलाकात की। लगभग एक घंटे की गुफ्तगू में मौलाना ने उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों के मिसाईल और उनकी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। मौलाना ने उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों पर हो रही ज्यादतियों पर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन की तवज्जो दिलाई।

उत्तर प्रदेश में खास कर मतांतरण के नाम पर मुसलमानों की गिरफ्तारियां, मौबलिंचिंग के जरिये मुसलमानों के साथ मारपीट और लव जिहाद के नाम पर फर्जी तरीके से मुसलमान लकड़े और लड़कियों की गिरफ्तारी जैसे मुद्दों को मौलाना ने प्रमुखता से रखा। इन मुद्दों को चेयरमैन ने गंभीरता से लिया और अल्पसंख्यकों को रक्षा और सुरक्षा प्रदान कराए जाने का आश्वासन दिया।

Edited By: Ravi Mishra