बरेली, जेएनएन। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने बरेली के क्वारन्टीन सेंटर्स व कोविड वार्ड के मरीजों से बात कर उनका फीडबैक लिया। मंत्री ने सभी से पूर्व में आ रही समस्याओं के निस्तारण के संबंध में बातचीत की। उन्होंने जिलाधिकारी व सीएमओ को व्यक्तिगत स्तर पर इन सेंटर्स में दी जा रही सेवाओं व भोजन की गुणवत्ता की समीक्षा व जांच करते रहने के निर्देश दिये। हिदायत भी दी कि यहां गड़बड़ियों की शिकायत पर सभी की जवाबदेही सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने बरेली के बिथरी चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व श्री राममूर्ति स्मारक मेडिकल कॉलेज में बने कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों से बात की। पहले की समीक्षा के दौरान यहां पर मरीजों ने भोजन की गुणवत्ता व दोपहर का भोजन समय से नहीं दिए जाने की शिकायत की थी। रविवार को मरीजों ने व्यवस्थाओं में संतुष्टि जताई।

ऊर्जा मंत्री ने जिलाधिकारी व सीएमओ को निर्देशित किया कि वह स्वयं सुविधाओं की जांच करते रहें। जरूरत पड़े तो इन स्थानों पर जाने वाले भोजन को अधिकारी खुद भी चखें। जिससे गुणवत्ता में किसी कमी की गुंजाइश न रहे। अधिकरी सक्रिय रहें और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से व्यवस्थाओं को सुधारें जिससे कोरोना का प्रसार रुके और जिले जल्द ही ग्रीन जोन में शामिल हो। उन्होंने कहा कि वह स्वयं लगातार फीडबैक और डिजिटल माध्यमों से निगरानी जारी रखेंगे। अधिकारी अपनी सक्रियता में कहीं भी ढिलाई न बरतें।

 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस