Move to Jagran APP

श्मशान भूमि में युवक की सिर कुचलकर हुई हत्या Bareilly News

शमशान भूमि के पास से गुजरते वक्त उनकी नजर चबूतरे के पास पड़े खून और बिछौने में लिपटे शव पर पड़ी। शव करीब 35 वर्षीय युवक का था। सिर सिर ईंट से कुचला गया था।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 08:10 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 08:10 AM (IST)
श्मशान भूमि में युवक की सिर कुचलकर हुई हत्या Bareilly News
श्मशान भूमि में युवक की सिर कुचलकर हुई हत्या Bareilly News

बरेली, जेएनएन : कैंट के बारी नगला गांव में श्मशान भूमि में शुक्रवार रात एक युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या की दी गई। शव एक बिछौने में लिपटा मिला। शव के पास ही खून से सनी ईंट मिली है। खून के छींटे चबूतरे पर भी पड़े हैं। आशंका जताई जा रही है ईंट से सिर कुचलने के बाद हत्यारों ने युवक का सिर चबूतरे से कई बार लड़ाया था। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी। एसपी सिटी व सीओ भी पहुंचे। लोगों से जानकारी ली लेकिन, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

loksabha election banner

बारी नगला गांव के लोग शनिवार सुबह शौच के लिए निकले। शमशान भूमि के पास से गुजरते वक्त उनकी नजर चबूतरे के पास पड़े खून और बिछौने में लिपटे शव पर पड़ी। शव करीब 35 वर्षीय युवक का था। सिर सिर ईंट से कुचला गया था। गांव वालों की सूचना पर थाने से पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई।

जेब में मिला केवल बीड़ी का बंडल

फोरेंसिक टीम ने खून से सनी ईंट, खून के नमूने आदि एकत्र किए। शव की तलाशी में बीड़ी के एक बंडल के अलाव कुछ ऐसा नहीं मिला की शिनाख्त हो सके। लोगों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

काली छींटदार सफेद शर्ट व पैंट पहने था

इंस्पेक्टर कैंट अवनीश यादव ने बताया कि युवक ने काली छींटदार सफेद शर्ट व पैंट पहन रखी थी। शव बिछौने में लिपटा था। सिर बुरी तरह कुचला था। पैर में भी चोट मिली है। पास ही खून से सनी ईंट मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

बाहरी है युवक, चालक या क्लीनर संभव

जिस जगह पर शव मिला वहां से करीब 200 मीटर दूर बुखारपुरा-फरीदपुर बाईपास है। पास में दो-तीन फैक्ट्री हैं। हर वक्त सौ से अधिक ट्रक खड़े रहते हैं। स्थानीय लोगों से शिनाख्त न होने पर आशंका है कि युवक बाहर का है। शव किसी ट्रक चालक या क्लीनर का तो नहीं। क्योंकि, जैसे बिछौने में शव लिपटा था, वैसा ट्रक वाले सफर के दौरान इस्तेमाल करते हैं।

एक जूता मिला, दूसरा देगा कातिल का सुराग

अब तक की तफ्तीश से पता चलता है कि हत्यारे एक से अधिक थे। मुमकिन है उनका युवक से विवाद हुआ हो, जिसके बाद उसे घायल या बेहोश कर बिछौने में लपेटकर शमशान भूमि तक लाए। फिर ईंट कुचलकर मारा। घटनास्थल के पास ही मृतक का प्लास्टिक का एक जूता पड़ा मिला। पुलिस ने दूसरे जूते की तलाश दूर-दूर तक की लेकिन वह नहीं मिला। फैक्टियों के आसपास खड़े ट्रकों की तलाशी भी ले रही है।

पुलिस ने बरती लापरवाही डॉग स्क्वॉड बुलाया ही नहीं

पुलिस ने भी मौके पर छानबीन और सुराग जुटाने में लापरवाही बरती। शव के पास एक जूता व कपड़े आदि मिले। दूसरा जूता गायब था। फिर भी डॉग स्क्वाड अगर पुलिस डॉग स्क्वाड नहीं बुलाया। खोजी कुत्ते को कपड़े व जूते सुंघाने के बाद कातिल तक पहुंचने का सुराग मिल सकता था।

मृतक की फोटो दिखाकर शिनाख्त के प्रयास

पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो मोबाइल पर खींच ली। इसे आसपास खड़े ट्रकों के चालक व क्लीनरों को दिखा रही है। फैक्ट्री के मजदूरों, शराब ठेके में आने-जाने वालों को भी दिखाकर पहचान की कोशिश कर रही है।

युवक की हत्या की गई है, पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। - अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.