Move to Jagran APP

पहले लव, फिर निकाह.. और अब मौत की नींद सुलाने की कोशिश

लव, शादी और धोखा की तमाम कहानियां आपने सुनी होंगी, लेकिन हिना के जिंदगी की हकीकत रोंगटे खड़े कर देने वाली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 05:29 PM (IST)
पहले लव, फिर निकाह.. और अब मौत की नींद सुलाने की कोशिश
पहले लव, फिर निकाह.. और अब मौत की नींद सुलाने की कोशिश

बरेली(जेएनएन)। लव, शादी और धोखा की तमाम कहानियां आपने सुनी होंगी, लेकिन हिना के जिंदगी की हकीकत रोंगटे खड़े कर देने वाली है। जिसे लव, निकाह के बाद शौहर ने धोखा देने की नहीं.. बल्कि मौत की नींद सुलाने की कोशिश की। शौहर ने निकाह के दो माह बाद उसे पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला उसके बाद मायके में रहने लगी। मगर शौहर का दिल इतने से नहीं भरा। रविवार शाम को बातचीत के लिए घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहरीला पदार्थ पिला दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। महिला ने इसकी सूचना सहेली को दी तो मायके वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, महिला की हालत में सुधार है। अब हिना शौहर को उसके किए की सजा दिलाने की बात कह रही है।

loksabha election banner

--छह साल तक प्रेमजाल में फंसाकर करता रहा छल :

प्रेमनगर के मुहल्ला शाहबाद निवासी हिना ने बताया कि वह एक निजी अस्पताल में नर्स की जॉब करती थी। तभी उसकी मुलाकात टायर के दुकान संचालक दानिश से हुई। दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। छह वर्ष तक प्रेम प्रसंग चलता रहा। परिजनों ने जब निकाह के लिए कहा तो दानिश ने दूसरी लड़की से निकाह तय कर लिया। इसकी जानकारी होने पर हिना ने मामले की एसएसपी से शिकायत कर दी। दुष्कर्म के आरोप में खुद को फंसता देख दानिश बैकफुट पर आ गया। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद दानिश ने 7 अक्टूबर 2017 हिना से निकाह कर लिया।

--शादी के बाद मारपीट कर घर से निकाला : पुलिस से बचने के लिए दानिश ने हिना से निकाह कर लिया, लेकिन उसका इरादा कुछ और था। आरोप है कि दानिश ने दो माह बाद ही हिना को मारपीट कर घर से निकाल दिया। तब से हिना मायके बानखाना में पिता के घर पर रह रही है। उधर, दानिश ने हिना को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच डाली।

--कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया जहरीला पदार्थ : रविवार शाम को दानिश ने उसे बातचीत कर मामला निपटाने और एक साथ रहने का झासा देकर ससुराल बुलाया। वहीं, हिना उसके झांसे में आ गई। बातचीत के दौरान दानिश ने हिना को कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। महिला का कहना है कि वह कोल्डड्रिंक पीने के बाद बेहोश हो गई तो दानिश उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया। गनीमत रही कि उसकी एक सहेली वहां पहुंच गई। मायके वालों को जानकारी दी। इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया। हिना अब अपने शौहर को उसके किए की सजा दिलाने की बात कह रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.