Move to Jagran APP

Lockdown : समस्या का समाधान करने के लिए डाॅक्टर आैर खाद्य विभाग के अधिकारी देंगे जवाब Bareilly News

अब कंट्रोल रुम में नोडल अधिकारी के साथ डॉक्टर और खाद्य अधिकारी भी बैठेंगे। जो लोगों की शिकायतों का समाधान करेंगे। कोरोना वायरस के चलते कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम बनाया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 05:50 PM (IST)
Lockdown : समस्या का समाधान करने के लिए डाॅक्टर आैर खाद्य विभाग के अधिकारी देंगे जवाब Bareilly News
Lockdown : समस्या का समाधान करने के लिए डाॅक्टर आैर खाद्य विभाग के अधिकारी देंगे जवाब Bareilly News

बरेली, जेएनएन । लोगों की शिकायतों का तत्काल हल हो और उन्हें सही जानकारी मिल सके। इसके लिए अब कंट्रोल रुम में नोडल अधिकारी के साथ डॉक्टर और खाद्य अधिकारी भी बैठेंगे। जो लोगों की शिकायतों का समाधान करेंगे। कोरोना वायरस के चलते कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम बनाया गया है। सबसे ज्यादा शिकायतें कोरोना वायरस और खाद्यान्न से जुड़ी आ रही हैं।

loksabha election banner

अभी तक कंट्रोल रुम में सिर्फ नोडल अधिकारी और शिकायतें दर्ज करने वाले ही तैनात थे।आने वाली शिकायतें दर्ज करने के साथ संबधित अधिकारी के पास भेजी जाती थीं। ऐसे में जिन लोगों को कोरोना या खाद्यान्न से जुड़ी जानकारी के लिए इंतजार करना पड़ता था।

इसको देखते हुए अब नोडल अधिकारी, चिकित्साधिकारी, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी की तैनाती की गई है। चिकित्साधिकारी के तौर पर डाक्टर आशुतोष पाराशरी उपस्थिति रहेंगे। जबकि क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी रामशरण कंट्रोल रुम में मौजूद रहेंगे। दोनों अधिकारी लोगों की समस्या का निदान करेंगे।

सूचना मिलने पर महिला को पहुंचाया भोजन

कंट्रोल रुम में बुधवार को ईसाई की पुलिया निवासी एक महिला ने दो दिन से भूखे रहने की शिकायत की। महिला ने बताया कि चाय की दुकान से गुजर बसर होता था लेकिन अब दुकान बंद है। इस पर एसएचओ बारादरी को सूचित कर महिला को भोजन मुहैया कराया गया।

दाह संस्कार में जाने के लिए उपलब्ध करार्इ एंबुलेंस 

बुधवार को कंट्रोल रुम में आने-जाने की कई शिकायतें आई। ऐसी ही एक शिकायत दाह संस्कार में जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था कराने के लिए भी आई। बताया गया कि 20 अंतिम संस्कार के लिए जा सकते हैं। वहीं ज्यादा दामों पर सामान बेचने संबधी भी शिकायतें की गई।

इन नंबरों पर बताएं समस्या 

कंट्रोल रुम का नंबर 0581-2428914  

इस नंबर पर भी मिलेगी मदद 0581-2428914


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.