Move to Jagran APP

छिपकली गिरा चिकन खाने के बाद परिवार के सदस्यों की ये हुई...हालत Philibhit News

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छिपकली गिरा चिकन खाने से एक ही परिवार के सात लोगो की हालत बिगड गई। शनिवार देर रात घटी इस घटना में बीमार हुए सभी सदस्यों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 01:49 PM (IST)
छिपकली गिरा चिकन खाने के बाद परिवार के सदस्यों की ये हुई...हालत Philibhit News
छिपकली गिरा चिकन खाने के बाद परिवार के सदस्यों की ये हुई...हालत Philibhit News

जेएनएन, पीलीभीत : पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छिपकली गिरा चिकन खाने से एक ही परिवार के सात लोगो की हालत बिगड गई। शनिवार देर रात घटी इस घटना में बीमार हुए सभी सदस्यों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया गया। 

loksabha election banner

घर में पकाया जा रहा था मुर्गा 

सबलपुर गांव में रहने वाले रमेश चंद्र के घर पर परिवार के सदस्यों ने रात में चिकन खाने का मन बनाया। घर की महिलाए रात में मुर्गा बना रही थी। वह जिस बर्तन में मुर्गा बना रही थी उसमें अचानक छिपकली गिर गई। इस बात का महिलाओं को पता नहीं चला। चिकन बनने के बाद घर के सभी सदस्यों ने उसे खा लिया। 

कुछ देर बाद बिगड़ने लगी हालत 

मुर्गा खाने के थोड़ी देर बाद परिवार के सभी सदस्यों की हालत बिगड़ने लगी। परिवार के सदस्यों को उल्ट‍ियां होने लगी। जिसके बाद गृहस्वामी रमेश चंद्र, उसकी पत्नी पत्नी सुदामा देवी, उसके पोते विशाल, पवन, मोनू और नाती अरुण आदि सभी की हालत बिगड़ने लगी। जब चिकन वाले बर्तन को परिवार के लोगों ने देखा तो उसमेंं छिपकली पड़े होने की जानकारी हुई।

सभी का अस्पताल में कराया गया भर्ती 

शोर शराबा होने पर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। आनन-फानन में एंबुलेंस से सभी परिजनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूरनपुर लाया गया। जहां उपचार करने के बाद हालत में सुधार होने पर घर भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.