पीलीभीत, जेएनएन।  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत बिजली विभाग में तैनात लाइनमैन ने अपनी मर्यादा लांघते हुए एसडीओ को जान से मारने की धमकी दे डाली। एसडीओ ने लाइनमैन पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है। विभागीय अधिकारियों ने अनुसार कुछ दिन पहले लाइनमैन ने एक अवर अभियंता के साथ मारपीट की थी। इस प्रकरण में एसडीओ विभागीय जांच कर रहे है। आरोप है कि लाइनमैन जांच रिपोर्ट अपने पक्ष में कराने का दबाव बनाने के लिए एसडीओ को धमका रहा है।

बिजली विभाग में उपखंड अधिकारी दीपक नेगी ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि सिविल लाइंस साउथ निवासी अशोक कुमार यादव लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। विगत 21 सितंबर की सायं वह एसडीओ (टाउन) अतुल कुमार वर्मा के साथ अधिशासी अभियंता असीम कुमार निगम के कार्यालय में बैठे विभागीय कार्य कर रहे थे। उसी दौरान उनके सीयूूजी मोबाइल नंबर पर लाइनमैन ने कॉल की। कॉल रिसीव करते ही वह गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

रिपोर्ट में एसडीओ ने कहा कि यह लाइनमैन अपराधी प्रवृृत्ति का है। कुुछ दिन पहले बरखेड़ा में अवर अभियंता साबिर खां के साथ मारपीट कर चुका है। उसका मुकदमा बरखेड़ा थाने में दर्ज है। उस प्रकरण की विभागीय जांच वह कर रहे हैं। विभागीय जांच रिपोर्ट अपने पक्ष में कराने का दबाव बनाने के लिए ही लाइनमैन धमका रहा है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है।  

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस