Move to Jagran APP

Bareilly News: तमंचों वाली लेडी डान निकली गैंगस्टर की बीवी, गिरफ्तारी के बाद सामने आई चौकाने वाली कहानी

Bareilly Lady Don तमंचों संग इंटरनेट मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली लेडी डान गैंगस्टर की बीवी निकली। दस दिन पहले ही उसने गैंगस्टर से ब्याह रचाया था। बीते दिनों इंटरनेट मीडिया पर दो तमंचों संग उसका एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 07:25 PM (IST)
Bareilly News: तमंचों वाली लेडी डान निकली गैंगस्टर की बीवी, गिरफ्तारी के बाद सामने आई चौकाने वाली कहानी
Bareilly News: तमंचों वाली लेडी डान निकली गैंगस्टर की बीवी : जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली: Bareilly Lady Don तमंचों संग इंटरनेट मीडिया (Photo Viral) पर सुर्खियां बटोरने वाली लेडी डान गैंगस्टर की बीवी निकली। दस दिन पहले ही उसने गैंगस्टर से ब्याह रचाया था। उससे ठीक पहले किसी ने उसकी तमंचों संग फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी और पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

loksabha election banner

गुरुवार को पुलिस ने उसे तमंचे संग गिरफ्तार (Lady Don Arrested) कर लिया। तब पता चला कि उसने गैंगस्टर से ब्याह (Married to Gangster) रचाया है। यह कहानी सुनकर पुलिस भी उसके इरादे समझ गई। लेडी डान के विरुद्ध प्रेमनगर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा लिखकर न्यायालय में पेश किया।

लेडी डान काजल ठाकुर (Kajal Thakur) मूलरूप से पीलीभीत के सुनगढ़ी के नौगवा पकड़िया की रहने वाली है। वर्तमान में वह प्रेमनगर के राजेंद्र नगर इलाके में रह रही थी।

बीते दिनों इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर दो तमंचों संग उसका एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। फाेटो वायरल (Photo Viral) करने वाले ने काजल ठाकुर की पूरी जानकारी लिखी। यूपी पुलिस, एडीजी, आइजी व बरेली पुलिस को Twitter पर टैग कर ट्वीट किया और कार्रवाई की मांग की। इसी के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।

बुधवार रात डेलापीर चौकी इंचार्ज विकास यादव ने उसे 315 बोर के तमंचे संग गिरफ्तार कर लिया। एक और वायरल फोटो में आरोपित पिस्टल के साथ दिख रही है लेकिन, पुलिस पिस्टल बरामद नहीं कर पाई। आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में रिपोर्ट लिखी गई।

बोली- फूफा ने निकाली दुश्मनी

पूछताछ में काजल ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वायरल फोटो दो साल पुरानी है। एक यात्रा के दौरान फूफा के बेटे ने फोटो खींची थी। उन्होंने ही हथियार दिया था। कुछ दिनों पहले फूफा के बेटे से विवाद हो गया था। इसी के बाद फूफा ने फंसाने के लिए फोटो वायरल कर दिया।

प्रेमनगर पुलिस ने बताया कि आरोपित का पति गैंगस्टर (Gangster Husband) है। उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं। थाने से ही एक मुकदमे में वह वांछित है। फोटो वायरल होने वह दिल्ली भाग गई और वही पर शादी रचाई।

इनका कहना है

आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में रिपोर्ट लिखकर उसे न्यायालय में पेश किया है। उसके पति के गैंगस्टर होने की बात सामने आई है। -अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर, प्रेमनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.