Move to Jagran APP

जानिए प्रभारी मंत्री के आने से क्यों मची है अफसरों में खलबली Bareilly News

प्रभारी मंत्री ने अपने पहले ही दौरे में कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिसमें उन्होंने अफसरों को अपनी कार्यशैली से परचित करा दिया था। इसलिए कार्यक्रम तय होते ही अफसरों में खलबली मची है

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 08:21 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:39 PM (IST)
जानिए प्रभारी मंत्री के आने से क्यों मची है अफसरों में खलबली Bareilly News
जानिए प्रभारी मंत्री के आने से क्यों मची है अफसरों में खलबली Bareilly News

जेएनएन, बरेली : जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा गुरुवार को जिला योजना समिति की बैठक में अध्यक्षता करने आ रहे है। प्रभारी मंत्री ने अपने पहले दौरे में ही कार्रवाई के आदेश जारी किए थे। जिसमें उन्होंने अफसरों को अपनी कार्यशैली से परचित करा दिया था। इसलिए कार्यक्रम तय होते ही अफसरों में खलबली मची है। अचानक प्रशासन सहित सभी विभागों में अफसरों की बैठकों का दौर शुरू हो गया।

loksabha election banner

लटके कार्यो की मंत्री ने मांगी थी रिपोर्ट

मंत्री ने लटके हुए बड़े प्रोजेक्ट की रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन जिले में अब तक इन प्रोजेक्ट की सूची नहीं बन सकी है और न ही प्रगति रिपोर्ट तैयार हुई। मंत्री के पिछले सप्ताह दौरे के बाद सीडीओ ने सभी विभागों के अधिकारियों को विभागीय योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट का प्रेजेंटेशन बनाने को कहा था। अब तक किसी विभाग की रिपोर्ट नहीं भेजी। मंत्री के दिए गए निर्देशों का अधिकारी भले ही पालन न कर रहे हो लेकिन सतर्कता पूरी बरत रहे हैं। 

जिला अस्पताल और बिजली पर नजर

मंत्री ने पिछले दौरे में जिला अस्पताल का निरीक्षण किया था। कूड़ा मिलने, पीने का पानी सही न होने पर भड़के थे। ऊर्जा विभाग होने के कारण विभागीय अधिकारियों की अलग से बैठक ली थी। शिकायतें मिलने पर दो जेई पर गाज भी गिरी थी। इस बार भी पुलिस और बिजली विभाग पर प्रभारी मंत्री की खास नजर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.