Move to Jagran APP

बरेली के करमपुर चौधरी गांव में जानिये क्यों अचानक जुटी भीड़, लॉकडाउन उल्लंघन पर पुलिस ने टोका तो भिड़े लोग

Bareilly Lockdown violation News इज्जतनगर के करमपुर चौधरी गांव में खुराफाती बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है। सोमवार को पुलिस गांव पहुंची तो वर्तमान प्रधान सुबरा बेगम के रिश्तेदार समेत दर्जनों लोग भीड़ लागए मिले कई लोग पान मसाला खाकर थूक रहे थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:16 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 07:16 AM (IST)
बरेली के करमपुर चौधरी गांव में जानिये क्यों अचानक जुटी भीड़, लॉकडाउन उल्लंघन पर पुलिस ने टोका तो भिड़े लोग
गुटखा खाकर थूकने और भीड़ लगाने पर प्रधान के रिश्तेदारों समेत 23 पर मुकदमा।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Lockdown violation News : इज्जतनगर के करमपुर चौधरी गांव में खुराफाती बाज नहीं आ रहे है और लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है। सोमवार को पुलिस गांव पहुंची तो वर्तमान प्रधान सुबरा बेगम के रिश्तेदार समेत दर्जनों लोग भीड़ लागए मिले, इस दौरान कई लोग पान मसाला खाकर थूक भी रहे थे। पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

पिछले साल छह अप्रैल को इसी गांव के लोगों पर लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। तब प्रधान तसव्वर खां ने सैकड़ों समर्थकों के साथ चौकी घेरकर पुलिसकर्मियों पर हमला कर बैरियर वन चौकी फूंकने का प्रयास किया था। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर तसव्वर खां और उनकी पत्नी सुबरा बेगम समेत 45 नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी नामजद आरोपितों को जेल भेजा था।सुबरा हाल ही में प्रधान निर्वाचित हुई हैं।तब सुबरा बेगम समेत अन्य आरोपितों को जमानत मिल गई थी, लेकिन तसव्वर के खिलाफ पुलिस ने रासुका लगाई थी। जिसके चलते वह आज भी जेल में बंद है।

इतनी बड़ी कार्रवाई के बावजूद गांव के खुराफाती इस बार भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैंं। सोमवार रात दारोगा विनोद कुमार अपनी टीम के साथ शांति व्यवस्था और कोरोना संक्रमण की रोकथाम और लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गश्त करते करते हुए क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव में पहुंचे। गांव के कल्लू के मकान के सामने तिराहे पर कुछ लोग बिना मास्क लगाकर खड़े थे। सभी लोग पान और गुटखा खाकर सड़क पर थूक भी रहे है।

जब पुलिस ने लोगों से चौराहे पर भीड़ लगाकर खड़ा होने से मना किया तो सभी लोग विरोध करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो सभी लोग फरार हो गए। पुलिस ने वर्तमान प्रधान सुबरा बेगम के देवर फकरुद्दीन और अन्य रिश्तेदारों समेत कल्लू, सरदार खां, वकील अहमद, शमसुल इस्लाम, अफसर, श्हबाज, मनैजर खां, मुख्त्यार, इरफान, उसमान, सलमान समेत 23 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.