Move to Jagran APP

झारखंड कनेक्शन : कानपुर के तस्करों से मिला इनपुट, टीम को यहां मिले अफीम सहित लाखों रुपये Shahjahanpur News

लखनऊ की नारकोटिक्स टीम ने बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे जलालाबाद के मुहल्ला जमदग्नि नगर निवासी संजीव कुशवाहा के घर छापा मारा। कानपुर में पकड़े गए अफीम तस्कर की सूचना पर मारा छापा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 08:46 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:46 AM (IST)
झारखंड कनेक्शन : कानपुर के तस्करों से मिला इनपुट, टीम को यहां मिले अफीम सहित लाखों रुपये Shahjahanpur News
झारखंड कनेक्शन : कानपुर के तस्करों से मिला इनपुट, टीम को यहां मिले अफीम सहित लाखों रुपये Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : लखनऊ की नारकोटिक्स टीम ने बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे जलालाबाद के मुहल्ला जमदग्नि नगर निवासी संजीव कुशवाहा के घर छापा मारा। कानपुर में पकड़े गए अफीम तस्कर की निशानदेही पर टीम यहां पहुंची थी। हालांकि, छापामारी की भनक लगते ही संजीव व उसके परिजन भाग निकले। उसके घर पर भी कोई सदस्य नहीं मिला।

loksabha election banner

तलाशी मे मिले आधा किलो अफीम सहित 20 लाख

घर की तलाशी में करीब आधा किलो अफीम व बीस लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है। इस दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही। टीम के सदस्याें ने जब घर को खंगाला तो उनके हाथ में कई सुराग भी लगे। लेकिन टीम के छामा मारने की भनक पहले ही आरोपित और उसके परिवार को मिल गई थी। जिसके चलते वह पहले ही फरार हो गए। 

कानपुर के तस्करों से मिला था टीम को इनपुट 

लखनऊ से आई नारकोटिक्स टीम के अभिसूचना अधिकारी कौशिक कुंडुर ने बताया कि तीन दिन पहले कानपुर में तीन तस्कर नौ किलो 800 ग्राम अफीम के साथ पकड़े गए थे। पकड़े गए तस्करों ने बताया था कि वे लोग झारखंड के जिला हजारीबाग निवासी हैं। उन्हें अफीम की शाहजहांपुर जिले में जलालाबाद निवासी संजीव को डिलीवरी देनी थी। जिसके बाद पकड़े गए तस्करों में से एक संदीप को लेकर टीम रात में जलालाबाद कोतवाली पहुंची। फिर स्थानीय पुलिस को साथ लेकर आरोपित के घर छापा मारा, लेकिन वह भाग गया। कोतवाली में जानकारी देकर टीम बरामद अफीम व नकदी लेकर वापस लखनऊ रवाना हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.