जेएनएन, शाहजहांपुर : लखनऊ की नारकोटिक्स टीम ने बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे जलालाबाद के मुहल्ला जमदग्नि नगर निवासी संजीव कुशवाहा के घर छापा मारा। कानपुर में पकड़े गए अफीम तस्कर की निशानदेही पर टीम यहां पहुंची थी। हालांकि, छापामारी की भनक लगते ही संजीव व उसके परिजन भाग निकले। उसके घर पर भी कोई सदस्य नहीं मिला।

तलाशी मे मिले आधा किलो अफीम सहित 20 लाख

घर की तलाशी में करीब आधा किलो अफीम व बीस लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है। इस दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही। टीम के सदस्याें ने जब घर को खंगाला तो उनके हाथ में कई सुराग भी लगे। लेकिन टीम के छामा मारने की भनक पहले ही आरोपित और उसके परिवार को मिल गई थी। जिसके चलते वह पहले ही फरार हो गए। 

कानपुर के तस्करों से मिला था टीम को इनपुट 

लखनऊ से आई नारकोटिक्स टीम के अभिसूचना अधिकारी कौशिक कुंडुर ने बताया कि तीन दिन पहले कानपुर में तीन तस्कर नौ किलो 800 ग्राम अफीम के साथ पकड़े गए थे। पकड़े गए तस्करों ने बताया था कि वे लोग झारखंड के जिला हजारीबाग निवासी हैं। उन्हें अफीम की शाहजहांपुर जिले में जलालाबाद निवासी संजीव को डिलीवरी देनी थी। जिसके बाद पकड़े गए तस्करों में से एक संदीप को लेकर टीम रात में जलालाबाद कोतवाली पहुंची। फिर स्थानीय पुलिस को साथ लेकर आरोपित के घर छापा मारा, लेकिन वह भाग गया। कोतवाली में जानकारी देकर टीम बरामद अफीम व नकदी लेकर वापस लखनऊ रवाना हो गई। 

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप