बरेली, जागरण संवाददाता। Indain Railway : वाया चंदौसी चलने वाली बरेली-मुरादाबाद एक्सप्रेस (Bareilly Moradabad Express) के यात्रियों का सफर मंगलवार को बड़े असमंजस और अफरा-तफरी के बीच रहा। समय होने के बाद भी जब ट्रेन प्लेटफार्म पर नहीं लगी तो यात्रियों में बेचैनी बढ़ने लगी और जब ट्रेन आई तो उल्टी दिशा में बढ़ने लगी। यह देख यात्री चक्कर में पड़ गए।

यह ट्रेन बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) से प्रतिदिन दोपहर 2.40 बजे चलती है, लेकिन 16 अगस्त को ट्रेन अपने निर्धारित समय पर खुलने के बजाय तकरीबन डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई। ट्रेन अभी स्पीड भी नहीं पकड़ सकी थी कि रामगंगा स्टेशन (Ramganga Station) पर रुकी। यहां यह ट्रेन तकरीबन एक घंटे खड़ी रही।

बरेली जंक्शन से रवाना होने से पहले यात्रियों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब ट्रेन विपरीत दिशा की ओर चल पड़ी। मतलब चंदौसी (Chandausi) के बजाय यह रामपुर (Rampur) की ओर बढ़ी तो यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यात्री जल्दबाजी में ट्रेन से उतरने लगे। ट्रेन कुछ दूर चलकर रुकी तो लोगों को तसल्ली हुई। हालांकि यह ट्रेन वापस जंक्शन लाई गई। जहां से इस ट्रेन को शाम 4.15 गंतव्य को रवाना हुई।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट