Move to Jagran APP

Fraud News : पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती को मुम्बई बुलाकर की ठगी, तीन पर मुकदमा दर्ज

Fraud News पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर मुंबई बुला युवती से ठगी करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 11:36 AM (IST)
Fraud News : पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती को मुम्बई बुलाकर की ठगी, तीन पर मुकदमा दर्ज
पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती को मुम्बई बुलाकर की ठगी

बरेली, जेएनएन। Fraud News : पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर मुंबई बुला युवती से ठगी करने वाले तीन आरोपितों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित मोहन सुभाष सुखधाने निवासी नंद्रा एन चिनगांव बुलधाना महाराष्ट्र, सूरज अशोक मोरे निवासी कापर रोड संतोषी माता मंदिर सिद्धार्थनगर, डोमबोली ठाणे महाराष्ट्र व अशोक मोरे के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

मामला भुता के गमरास गांव का है। पीड़िता बबली देवी ने 28 जून को मामले में एसएसपी से शिकायत की थी। बताया कि छह माह पहले फेसबुक के जरिए उसकी मोहन सुभाष सुखधाने से बातचीत शुरू हुई। उसने खुद को बीएसएफ कर्मी बताया। कहा कि उसके पुलिस के कई अधिकारियों से अच्छी पहचान हैं। पुलिस विभाग में आसानी से नौकरी लगवाने की बात कही। साढ़े तीन लाख रुपये खर्च आने की बात कही। बात तय होने के बाद कई बार में बबली ने उसे डेढ़ लाख रुपये दे दिये।

रुपये मिलने के बाद आरोपित ने बबली को मुम्बई बुलाया। यहां उसने अपने मौसेरे भाई अशोक कुमार से मिलवाया। 15 दिन तक रुकने के बाद भी काम नहीं हुआ तो उसने आरोपित से रकम वापस करने की मांग की। आरोप है कि इसके बाद मोहन ने अपने भाई अशोक कुमार, सूरज व पत्नी के साथ मिल उसे बंधक बना लिया। आरोपितों ने शेष रकम की मांग की। जैसे-तैसे पीड़िता आरोपितों के चंगुल से भाग बरेली पहुंची। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी को पूरा वाकया बताया जिसके बाद शनिवार को रिपोर्ट दर्ज की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.