जेएनएन, बरेली : बाजार से लौट रही किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद 50 हजार में सौदा करने के आरोपित को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित किशोरी ने भी उसे पहचान लिया। आरोपित तीन बच्चों का पिता है। दस दिसंबर को बाजार से घर लौट रही थाना क्षेत्र की एक किशोरी को एक ईंट भट्ठे के समीप से टेंपो सवार दो लोगों ने अपहरण कर लिया था। बाद में एक युवक उसे अपने साथ ले गया।

आरोप है कि युवक ने उसे अपने साथ अलग-अलग स्थानों पर रखकर दुष्कर्म किया। उसे हिमाचल में बहन के यहां ले जाकर किसी से 50 हजार रुपये में सौदा कर दिया। किसी तरह किशोरी बचकर चंदौसी जीआरपी तक पहुंची। इस काम में एक महिला ने उसकी मदद की। एक दिन पहले जीआरपी ने उसके पिता को उसे सौंप दिया।

रविवार को पिता के साथ थाने पहुंची किशोरी ने पुलिस को अपहरण व दुष्कर्म व सौदा किये जाने की बात बताई लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर में खेल कर दिया। अपहरण,दुष्कर्म व बेचे जाने की घटना को हटवाकर उसके गायब होने की तहरीर लेकर दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

बताया जाता है कि किशोरी द्वारा बताए गए फोन नंबरों पर पता किया गया तो वह नम्बर ग्राम भोजपुर के रामेश्वर नाम के व्यक्ति का निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। किशोरी ने भी उसकी शिनाख्त की है।

हिरासत में लिए गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर उस पर अन्य धाराएं लगाकर जेल भेजा जाएगा।

-श्याम सिंह, एसओ भमोरा

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस