Move to Jagran APP

ये क्या.. अब खाकी करने लगी ब्लैकमेलिंग, गोदाम प्रभारी ने तंग आकर की खुदकशी

आएदिन रिश्वतखोरी, वसूली और दबंगई के लिए सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस के दामन पर अब ब्लैकमेलिंग का भी दाग लग गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 02:24 PM (IST)
ये क्या.. अब खाकी करने लगी ब्लैकमेलिंग, गोदाम प्रभारी ने तंग आकर की खुदकशी
ये क्या.. अब खाकी करने लगी ब्लैकमेलिंग, गोदाम प्रभारी ने तंग आकर की खुदकशी

पीलीभीत(जेएनएन)। आएदिन रिश्वतखोरी, वसूली और दबंगई के लिए सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस के दामन पर अब ब्लैकमेलिंग का भी दाग लग गया। पूरनपुर में सीडब्ल्यू गोदाम प्रभारी ने होटल के कमरे में खुदकशी कर ली। वहीं, देर रात शाहजहापुर से पहुंचे मृतक के परिजनों ने पूरनपुर कोतवाली में तैनात एक सिपाही पर ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये मागने तथा धमकाने के आरोप लगाए हैं। पुलिस मृतक के परिजनों से बातचीत कर मामले में जानकारी जुटा रही है। उधर, परिजन सिपाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

--सुबह बुक कराया था होटल में कमरा

शाहजहापुर के मुहल्ला गदियाना निवासी 59 वर्षीय राधेश्याम घुंघचाई रोड पर रम्पुरा के पास स्थित राज्य भंडारण निगम के गोदाम में प्रभारी पद पर तैनात थे। सोमवार सुबह 5.40 बजे राधेश्याम ने आसाम हाईवे स्थित एक होटल में कमरा नंबर 208 बुक किया। इसके बाद कमरा अंदर से लॉक कर छत के कुंडे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रूम सर्विस के लिए होटल के वेटर राजीव ने दो बार कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला। --खिड़की से झांकने पर फंदे पर लटकता मिला शव

शाम 6 बजे वेटर राजीव ने तीसरी बार कमरे का दरवाजा खटखटाया तब भी कोई गतिविधि नहीं हुई। वेटर ने कमरे के पीछे बनी खिड़की से झाककर देखा तो राधेश्याम का शव फंदे पर लटकता दिखा। घबराए वेटर ने मामले की सूचना होटल स्टाफ को दी। होटल मैनेजर पवन यादव के फोन करने पर कोतवाल केशव कुमार तिवारी व अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अपराध संजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में काफी देर तक मृतक की गतिविधियों की पड़ताल करती रही। परिजनों के इंतजार में कमरा नहीं खोला गया।

--मृतक के बेटे ने लगाए ब्लैकमेलिंग के आरोप

उधर, देर रात शाहजहापुर से गोदाम प्रभारी के परिजन पहुंचे तो चौंकाने वाली बात सामने आई। मृतक के बेटे अजय ने पूरनपुर कोतवाली में तैनात सिपाही राहुल पाचाल पर दस लाख मागने तथा धमकाने के आरोप लगाए। उसका आरोप है कि एक महिला के साथ राधेश्याम की वीडियो क्लिप होने की बात कहकर सिपाही लगातार उनको ब्लैक मेल कर रहा था। सिपाही दस लाख रुपये की मांग कर रहा था। इन्कार करने पर गोदाम प्रभारी को धमकियां दे रहा था। इससे तंग आकर उन्होंने जान दे दी। उधर, देर रात तक परिजन एसपी के पहुंचने पर कमरा खोलने की बात पर अड़े रहे। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। कोतवाल ने बताया कि होटल के कमरे में एक शव मिला है। मामले की जानकारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.