Move to Jagran APP

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सादा कपडों में 60 पुलिस कर्मियों का छापा, मौलाना हिरासत में

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में हत्‍यारोपिताें और उनके मददगारों की तलाश में जुटी एसटीएफ व एटीएस ने लगातार छापेमारी जारी रखी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:14 PM (IST)
कमलेश तिवारी हत्याकांड: सादा कपडों में 60 पुलिस कर्मियों का छापा, मौलाना हिरासत में
कमलेश तिवारी हत्याकांड: सादा कपडों में 60 पुलिस कर्मियों का छापा, मौलाना हिरासत में

जेएनएन, बरेली: कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में हत्‍यारोपिताें और उनके मददगारों की तलाश में जुटी एसटीएफ व एटीएस ने लगातार छापेमारी जारी रखी है। रविवार से साेमवार तक बरेली के पांच लाेगों को हिरासत में लिया। इसके बाद सोमवार की रात करीब एक बजे सादा कपडों पहुंची करीब साठ पुलिसकर्मियों की टीम अचानक प्रेमनगर पहुंच गई। वहां रहने वाले एक मौलाना को हिरासत में लेकर उसे लखनऊ ले गई। बताया जा रहा है कि वह हत्‍यारोपितों का सबसे बडा मददगार है। 

prime article banner

शुक्रवार को लखनऊ में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद दोनों हत्यारोपित सूरत सिटी स्थित जिलानी अपार्टमेंट प्लांट नंबर 15-16 पद्मावती सोसायटी लिंबावत निवासी पठान मोईनुद्दीन अहमद और शेख अशफाक हुसैन बरेली की ओर भागे, इसकी जानकारी टीमों को मिल चुकी थी। सर्विलांस के जरिये पता चला कि दोनों आरोपित बरेली, पीलीभीत व शाहजहांपुर में कुछ लोगों के संपर्क में थे। इसके बाद रविवार रात से लेकर सोमवार दोपहर तक ताबड़तोड़ छापेमारी की गई, जिसमें बरेली से पांच व पीलीभीत से एक युवक को पकड़ा, शाहजहांपुर से एक कार चालक को हिरासत में लिया।

ठहरने तक का स्थानीय स्तर पर किया था इंतजाम 

बताया जाता है कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि शुक्रवार रात को दोनों हत्यारोपित बरेली आकर रुके थे। इन पांचों युवकों ने उनके रुकने, खाने-पीने का इंतजाम कराया। पीलीभीत के शेरपुर कला गांव से जिस युवक को पकड़ा गया, वह भी फोन पर लगातार संपर्क में बना हुआ था। शाहजहांपुर में जिस इनोवा कार चालक को पकड़ा गया, वह दोनों हत्यारोपितों को रविवार को पलिया (लखीमपुर खीरी) से रेलवे स्टेशन तक लेकर आया था।

रेलवे स्टेशन के पास सीसीटीवी फुटेज में दिखे दोनों

रविवार रात को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के पास लगे एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में दोनों हत्यारोपित पैदल जाते हुए दिखाई दे रहे हैैं। एटीएस व एसटीएफ टीम ने सोमवार तड़के से दोपहर तक शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के आसपास कई होटलों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक होटल के कैमरे में दोनों हत्यारोपित दिख गए। होटल मालिक व अन्य कई लोगों से पूछताछ हुई तो एक इनोवा कार चालक का नंबर मिला। उसे खुटार के पास एक जगह से पकड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.