Move to Jagran APP

मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला का पर्स लूटा

बरेली (जेएनएन)। पीलीभीत शहर से लेकर हाईवे तक पुलिस का इकबाल खत्म सा हो गया है। रात हो या दिन सरेराह

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 05:44 PM (IST)
मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला का पर्स लूटा
मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला का पर्स लूटा

बरेली (जेएनएन)। पीलीभीत शहर से लेकर हाईवे तक पुलिस का इकबाल खत्म सा हो गया है। रात हो या दिन सरेराह बदमाश अपने मंसूबों को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को भी दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला का पर्स लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से घटना के बारे में जानकारी की। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

उत्तराखंड के जिला ऊधम ¨सह नगर की तहसील खटीमा के गांव चारूबेटा निवासी पुनीत श्रीवास्तव अपनी मां रेखा देवी के साथ बाइक से पत्नी आशा देवी को दवाई दिलाने के लिए पीलीभीत आ रहे थे तभी टनकपुर हाईवे पर स्थित न्यूरिया थाना क्षेत्र के बुझिया मजार के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के हाथ से पर्स लूट लिया और फरार हो गए। पीड़िता के मुताबिक, पर्स में दो मोबाइल और 16 हजार रुपये की नकदी थी। सीओ जहानाबाद कमल ¨सह कार्यवाहक इंस्पेक्टर शकील अहमद ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपनी औपचारिकता पूर्ण करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ ने बताया कि लूट की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर मामले की जांच की गई है। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -दिनदहाड़े पुलिस को दे रहे चुनौती : लगातार घटनाएं तब हो रही है जब पुलिस रात और दिन ड्यूटी पर मुस्तैद रहती है। लोगों की सुरक्षा के लिए जगह-जगह पर डायल 100 में मौजूद रहती है। बावजूद इसके बदमाश रात की बात दूर दिनदाहाड़े ही पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.