Move to Jagran APP

17 लाख चोरी केस : क्राइम सीन और फिंगर प्रिंट ने दिए पुलिस को अहम सुराग Bareilly News

सिविल लाइंस में चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) शरत गुप्ता के घर चोरी के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस को करीब 10 अलग अलग फिंगर प्रिंट मिलें है ।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 08:48 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 05:31 PM (IST)
17 लाख चोरी केस : क्राइम सीन और फिंगर प्रिंट ने दिए पुलिस को अहम सुराग Bareilly News
17 लाख चोरी केस : क्राइम सीन और फिंगर प्रिंट ने दिए पुलिस को अहम सुराग Bareilly News

जेएनएन, बरेली : सिविल लाइंस में बड़ा डाकखाने के सामने गली में चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) शरत गुप्ता के घर चोरी के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। घटनास्थल पर पुलिस को करीब 10 ¨फगर प्रिंट अगल-अलग जगहों से मिले हैं। जिन्हें मिलान के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। पुलिस की मानें तो ¨फगर प्रिंट व घर के हालात देखने से लगता है कि चोरों की संख्या एक या दो थी, अगर चोर ज्यादा होते तो पूरा घर खंगालते।

loksabha election banner

सीए के नौकरों से पुलिस ने की पूछताछ

रविवार को पुलिस सीए के घर फिर पहुंची और बेटे साहिल व बहू से पूछताछ कर घर में काम करने वाले नौकरों के साथ घर में कौन आता-जाता है। कौन अखबार डालता है आदि की भी जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने नौकरों से भी पूछताछ की।

पड़ोसी भाई के घर पुताई करने वालों पर भी शक

पुलिस की माने तो शरत के बगल में ही उनके भाई डॉक्टर शिरीष का मकान है। उनके घर में कुछ दिन बाद शादी है जिसके लिए घर में पुताई आदि का काम हुआ है। पुलिस की माने तो चोर उन्हें की दीवार से चढ़कर सीए के घर में दाखिल हुए है। जिसके कारण पुलिस का शक उनके घर काम करने वाले मजदूरों पर भी है। पुलिस मजदूरों के बारे में जानकारी जुटा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.