Move to Jagran APP

बरेली में महिला ने अपनी बीमारी के लिए 90 हजार रुपये का कर्ज लिया लेकिन इलाज नहीं करा सकी, जानिये वजह

कैंट के मोहनपुर गांव में चोरों ने घर का ताला तोड़कर 90 हजार रुपये और जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़िता ने बताया कि चोरी गए रुपये उसने इलाज के लिए कर्ज लिया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 07:45 AM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 07:45 AM (IST)
बरेली में महिला ने अपनी बीमारी के लिए 90 हजार रुपये का कर्ज लिया लेकिन इलाज नहीं करा सकी, जानिये वजह
कैंट के मोहनपुर की घटना, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की पड़ताल।

बरेली, जेएनएन। कैंट के मोहनपुर गांव में चोरों ने घर का ताला तोड़कर 90 हजार रुपये और जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़िता ने बताया कि चोरी गए रुपये उसने इलाज के लिए कर्ज लिया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।कैंट के मोहनपुर निवासी शाहनूर ने बताया कि उसके पति यूनुस विदेश में काम करते है। वह बच्चों के साथ रहती है। लंबे समय से वह बीमार चल रही है। उसने अपने इलाज के लिए 90 हजार रुपये कर्ज लेकर घर में रखे थे। शुक्रवार की रात चोर उसके घर में ताला तोड़कर घुस गए और आलमारी का लॉक तोड़कर 90 हजार नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर चोरी कर ले गए।

prime article banner

कार चोरी करते एक को दबोचा

बरेली। सुभाषनगर के कैलाश कॉलोनी निवासी सत्यप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार की रात वह घर में सो रहे थे। रात में एक बजे उन्हें आहट सुनाई दी। उन्होंने उठकर देखा तो तीन चोर उनकी कार को चोरी करके ले जा रहे थे। उन्होंने शोर मचाया तो दो चोर वहां से भाग गए जबकि एक को उन्होंने पकड़ लिया। पकड़े गए चोर का नाम तहत्सम है और वह शाहजहांपुर के मदनापुर का रहने वाला है। पुलिस उसके फरार साथी नईम और शहबाज की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.