Move to Jagran APP

Bareilly News: बरेली में बार पर चला नगर निगम का चाबुक, 69 लाख रुपये टैक्स बकाया होने पर किया गया सील

Bareilly Municipal Corporation sealed the bar गुरुवार को चौकी चौराहा स्थित बार को 69 लाख बकाया जमा नहीं करने पर सील कर दिया। कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना के नेतृत्व में की गई कार्रवाई से बकायेदारों में खलबली मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Thu, 06 Oct 2022 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 03:15 PM (IST)
Bareilly News: बरेली में बार पर चला नगर निगम का चाबुक, 69 लाख रुपये टैक्स बकाया होने पर किया गया सील
Bareilly Municipal Corporation sealed the bar: चौकी चौराहा स्थित बार पर कार्रवाई करते नगर निगम के अधिकारी। जागरण

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Municipal Corporation sealed the bar: शहर के बड़े टैक्स बकायेदारों पर नगर निगम ने अपना चाबुक चलाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को चौकी चौराहा स्थित बार को 69 लाख बकाया जमा नहीं करने पर सील कर दिया। कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना के नेतृत्व में की गई कार्रवाई से बकायेदारों में खलबली मच गई।

prime article banner

कर निर्धारण अधिकारी के नेतृत्‍व में की गई कार्रवाई

नगर निगम ने इस वित्तीय वर्ष में शासन से मिले लक्ष्य 66 लाख से बढ़कर 85 लाख रुपये कर वसूलने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए राजस्व निरीक्षक व टैक्स कलेक्टर को अलग-अलग लक्ष्य दिया गया है। गुरुवार को कर निर्धारण अधिकारी के नेतृत्व में नगर निगम की टीम ने ओवक बैरल नाम के शराब की दुकान (बार) को सील कर दिया।

बकाया जमा करने के बाद ही खोली जाएगी सील

अधिकारियों के अनुसार बकाया जमा करने के बाद ही सील को खोलने के निर्देश दिए हैं। कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना ने बताया कि प्रशांत अरोरा नाम के व्यक्ति के बार को सील किया गया है। जब कर जमा करा दिया जाएगा तब बार की सील खोल दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.